कंगना रनौत उन चंद अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्हे आए दिन अलग- अलग अभिनेताओं और राजनेताओं से पंगे लेते देखा जा सकता है। ये अभिनेत्री खबरों में अपनी जगह कैसे बनाए रखनी है, बखूबी जानती हैं। बीते कई महीनों से कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज़ और बयानों के चलते विवादों में आ चुकी हैं। इन सभी बातों से बेफिक्र होकर कंगना रनौत इन दिनों अपनी ज़िंदगी में बहुत व्यस्त चल रही है। अभिनेत्री अपने पूरे परिवार के साथ अपने भाई की शादी का जश्न मना रही हैं।

इसी बीच खबरें आ रही हैं कि मुम्बई पुलिस ने कंगना रनौत के खिलाफ समन जारी किया है। इतना ही नहीं कंगना के अलावा मुम्बई पुलिस का समन उनकी बहन रंगोली चंदेल के नाम भी भेजा गया है।

जिसके बाद से कंगना ने एक बार फिर शिवसेना पर धावा बोल दिया है। अपने लेटेस्ट ट्वीट में कंगना रनौत ने शिवसेना को खूब खरी खोटी सुनाई है। कंगना लिखती हैं, “पेंगुइन सेना इस समय बहुत उत्साहित है, महाराष्ट्र के पप्पू प्रो मुझे यानी कंगना रनौत को याद कर रहे हैं। कोई बात नहीं….. मैं जल्द ही वापस आ रही हूँ।”

वैसे ये पहली बार नहीं है जब कंगना रनौत ने सरेआम शिवसेना की धज्जियां उड़ाई हों। राजद्रोह का मुकदमा दर्ज होने के बाद से ही कंगना रनौत ने सोशल मीडिया के ज़रिए शिवसेना के ख़िलाफ़ के बार मोर्चा खोल है, और जमकर हमले किये हैं। नवरात्रि के मौके पर भी कंगना रनौत ने शिवसेना के बारे में विवादित बयान दे दिया था जिसके बाद कंगना रनौत को रेप की धमकियाँ मिलने लगी थीं।

बता दें कि, कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल पर दो समुदायों के बीच नफरत फैलाने का आरोप है। कुछ समय पहले ही बॉलीवुड कास्टिंग डायरेक्टर मुनव्वर अली सैय्यद ने कंगना के खिलाफ एक याचिका दायर की थी। सभी बातों को ध्यान में रखते हुए मुम्बई के बांद्रा कोर्ट ने कंगना रनौत के खिलाफ धर्म के नामपर नफरत फैलाने के आरोप में केस दर्ज करने का आदेश दिया था।