बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को दुनिया छोड़े हुए 13 दिन हो चुके हैं. सुशांत सिंह रापजूत का परिवार और उनके फैन्स अब भी इस सदमे से नहीं उबर पाए हैं. इसी बीच अब उनके पिता केके सिंह ने सुशांत सिंह राजपूत की ज़िंदगी से जुडे कई खुलासे किए हैं.

दुनिया के लिए जो सुशांत सिंह राजपूत था वो हमारे लिए हमारा प्यारा गुलशन था. वो आजाद ख्याल का, बातूनी और बहुत समझदार लड़का था. वो हर चीज में दिलचस्पी रखता था. उसके सपने कभी किसी चीज से रुके नहीं और उसने एक शेर के दिल के साथ उन सपनों का पीछा किया. वो दिल खोलकर हंसता था.” “वो हमारे परिवार का गौरव और प्रेरणा था. उसका टेलिस्कोप उसकी सबसे पसंदीदा चीज थी, जिससे वो सितारों को देखा करता था.

आपको बता दें कि पिता केके सिंह ने सुशांत की शादी को लेकर कहा कि वे 2021 में शादी करने वाले थे. इसके साथ ही उन्होंने अंकिता लोखंड़े और कृति सेनन के बारे में भी बात की और रिया चक्रवर्ती को पहचानने से इंकार कर दिया.

सुशांत के पिता ने कहा कि इस से बड़ा दुख क्या हो सकता है कि बुढ़ापे में उसके सामने उसका सहारा चला जाए. जब वह छोटा था, तब वह अपनी फीलिंग्स को उनके साथ शेयर किया करता था, लेकिन पिछले कई सालों से वह एकांत में रहने लगा था. ‘पहले तो सब बोलता था पर लास्ट में क्या हुआ, उसने बताया नहीं.’ उन्होंने कहा कि जो किस्मत में लिखा होता है वही होता है. मैनें हमेशा कोशिश यही की, कि उसे कोई परेशानी न हो लेकिन अंतिम समय में क्या हुआ उसने मुझे कुछ भी नहीं बताया.

Categories: Bollywood