बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर स्टार किड्स और प्रोद्युसेर्स पर बड़े सवाल उठाए जा रहे हैं. 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड कर ली थी, लेकिन सुसाइड की वजह अभी तक पता नहीं चली है। ऐसे में कई कयास लगाए जा रहे हैं और बड़े-बड़े सेलेब्स पर इल्जाम का ठीकरा भी फोड़ा गया है. इनमें से एक एकता कपूर भी हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक करण जौहर, संजय लीला भंसाली, सलमान खान समेत एकता कपूर और कुछ अन्य प्रोड्यूसर्स पर ये इल्जाम लगाया गया है कि इन लोगों ने सुशांत सिंह राजपूत को बैन कर दिया था. इन सबकी वजह से उन्हें काम मिलने में दिक्कत हो रही थी. ऐसे में वो डिप्रेशन में चले गए थे. बीते दिनों एक अधिवक्ता ने एकता समेत 7 और प्रोड्यूसर्स के नाम केस दर्ज करवाया था.

https://www.instagram.com/tv/CB5wZKIJSQ4/?utm_source=ig_web_copy_link

सिंगर मीका सिंह ने एकता कपूर को सपोर्ट करते हुए कहा है कि एकता ने सुशांत सिंह राजपूत समेत कई स्टार्स को ब्रेक दिया है, लोग भला उन्हें टारगेट कैसे कर सकते हैं. इंडिया टुडे के एंकर विक्रांत गुप्ता से इंस्टाग्राम पर लाइव चैट करते हुए मीका ने कहा, ‘सुशांत को एकता ने ही बड़ा ब्रेक दिया था, उन्हें क्यों टारगेट किया जा रहा है.’

आपको बता दें कि एकता कपूर ने खुद पर केस होने के बाद अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा था कि मैं इस बात से बेहद नाराज हूं. मैंने ही सुशांत सिंह राजपूत को लॉन्च किया था और आप मुझ पर ही उन्हें काम ना देने का आरोप लगा रहे हैं.

Categories: Bollywood