किसी भी सुपरस्टार के लिए उनके फैंस बहुत जरूरी होते हैं अब फिर चाहे वो बॉलीवुड स्टार्स हो या साउथ. क्योंकि यही फैंस अपने प्यार और सपोर्ट से किसी को भी स्टार बना देते हैं. हर स्टार के दिल में अपने फैंस के लिए एक खास जगह होती है. कई बार ऐसा देखने को मिलता है कि फैंस अपने पसंदीदा स्टार के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं. उन्हें स्पेशल फील कराने के लिए काफी एफ्फोर्ट्स भी करते हैं.

लेकिन ऐसा बहुत कम होता है जब अपने फैंस को स्पेशल फील कराने के लिए कोई सुपरस्टार कुछ खास करें. बहुत कम ऐसे सेलिब्रिटीज होते हैं जो अपने प्रशंसक के लिए कुछ ऐसा करें कि पूरी दुनिया उन्हें सलाम करें.

हालांकि, कुछ ऐसे स्टार्स हैं जो अपने साथ अपने फैंस को लेकर चलते हैं, यहां हम बात कर रहे हैं साउथ के एक्टर राम चरण की. जिन्होंने सिर्फ अपने फैन के लिए नहीं बल्कि उनके परिवार के लिए बहुत नेक काम किया है. दरअसल, नूर मोहम्मद नाम का एक शख्स साउथ के सुपरस्टार राम चरण, चिरंजीवी और अल्लू अर्जुन का बहुत बड़ा फैन था जिसका पिछले साल 8 दिसंबर को निधन हो गया. इतना ही नहीं साउथ इंडस्ट्री के कई स्टार्स ने सोशल मीडिया पर इस फैन के निधन पर शोक भी जताया था.

तो वहीं, राम चरण और अल्लू अर्जुन ने नूर मोहम्मद के परिवार की आर्थिक मदद करने का वादा भी किया था. साउथ एक्टर राम चरण ने अपना वादा पूरा कर नूर मोहम्मद के परिवार से मुलाकात की और उनकी सहायता भी करी. राम चरण ने नूर के परिवार से मिल उन्हें 10 लाख रुपये का चेक दिया, साथ ही उन्होंने इस दुख की घड़ी में उनकी हर मुमकिन मदद करने का वादा भी किया.

एक्टर राम चरण ने नूर मोहम्मद के परिवार के साथ समय बिताया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और फैंस लगातार साउथ के सुपरस्टार की तारीफ कर रहे हैं. बता दें, कि नूर मोहम्मद को हार्ट अटैक आने के बाद अस्पताल में उनके इलाज का खर्च चिरंजीवी ने ही दिया था. इतना ही नहीं दूसरी इंडस्ट्रिज से भी बहुत सारे स्टार मदद करने के लिए आगे बढ़े थे.

हालांकि इन सारी कोशिशों के बाद भी नूर मोहम्मद का निधन हो गया था और इसपर टॉलीवुड के कई सारे स्टार्स ने दुख भी जताया था. जिन स्टार्स ने नूर के परिवार की मदद करने का वादा किया उनमें से एक राम चरण थे, जिन्होंने अपना वादा पूरा कर एक मिसाल कायम कर दी है.

Categories: celebrity special