सारा अली खान और कार्ति आर्यन की अपकमिंग फिल्म ‘लव आज कल’ दोनों की पहली बार ऑन स्क्रीन लव केमिस्ट्री के चलते चुर्खियों में है. सारा और कार्तिक अपनी फिल्म का प्रमोशन करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं. फिलहाल दोनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में ही बिजी है. हाल ही में फिल्म के मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया था. इस ट्रेलर मे सारा और कार्तिक के बीच कुछ इंटिमेट सीन्स भी दिखाए गए. जिसके बाद फिल्म में दोनो की केमिस्ट्री को लेकर उनके फैंस काफी उत्साहित हैं.

लेकिन अब हम आपको एक ऐसी खबर बताने जा रहे हैं जिसके बाद आपकी उत्सुकता को थोड़ा झटका लगने वाला है. जी हां सही सुना आपने, अब वो झटका क्या है ये भी सुन लिजिए. दरअसल हाल ही में आइ खबरों के मुताबिक, सारा अली और कार्तिक आर्यन के फिल्म में इन लव मेकिंग सीन्स पर सेंसर बोर्ड की तलवार लटक रही है.

आपको बता दें, कि हर फिल्म के रिलीज होने से पहले सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सेंसर बोर्ड) के द्वारा पास किया जाता है. हालांकि, सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म को पास तो कर दिया है लेकिन सुनने में आ रहा है कि फिल्म में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के कुछ इंटिमेट सीन्स को हटा दिया गया है.

इतना ही नहीं सेंसर बोर्ड ने मेकर्स से बोल्ड सीन्स को ब्लर करने को कहा है. सेंसर बोर्ड ने फिल्म को यू/ए सर्टिफिकेट दिया है. इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘लव आज कल’ 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे वाले दिन सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी.

इस फिल्म में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के अलावा रणदीप हुड्डा और आरूषि शर्मा भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. बता दें, कि ये फिल्म 2009 में आइ ‘लव आज कल’ सीरीज की फिल्म हैं. इस फिल्म में सारा अली खान के पापा सैफ अली खान के साथ बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण लीड रोड मे थे. सारा और कार्तिक की ऑफ स्क्रीन केमिस्ट्री किसी से छीपी नहीं, पहली बार दोनों ऑन स्क्रीन एक साथ दिखाई देंगे. फैंस को दोनों ही केमिस्ट्री बेहद पसंद हैं देखना होगा कि ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री दर्शकों को कितनी पसंद आती है.