बॉलीवुड इंडस्ट्री में खलनायक के रूप में पहचाने जाने वाले अभिनेता संजय दत्त को लेकर बड़ी खबर आ रही है कि एक्टर को सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के चलते शनिवार को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि, उनका कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है। संजय दत्त को लीलावती अस्पताल के नॉन-कोविड आईसीयू वार्ड में भर्ती किया गया है।

संजय दत्त ने ट्विटर के जरिए लोगों जानकारी दी है कि अब उनकी हालत स्थिर है। उन्होने अपने ट्वीट में लिखा, ‘मैं सभी को आश्वस्त करना चाहता हूं कि मैं सही हो रहा हूं। मैं इस समय मेडिकल ऑब्जर्वेशन में हीं और मेरी कोविड-19 रिपोर्ट निगेटिव आई है। लीलावती अस्पताल में डॉक्टरों, नर्सों और स्टाफ की मदद और देखभाल के चलते मुझे एक या दो दिन में घर आ जाना चाहिए। आपकी शुभकामनाओं और आशीर्वाद के लिए धन्यावाद।

संजय दत्त की पत्नी मान्यता और दोनों बच्चे लॉकडाउन के समय से दुबई में हैं। संजय दत्त अपने परिवार से दूर हैं। आए दिन वह अपनी फैमिली के साथ के फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। इससे साफ पता चलता है कि वह अपने परिवार को बहुत मिस कर रहे हैं।

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो संजय दत्‍त जल्द ही दो फिल्मों में नजर आएंगे पहली ‘सड़क-2’ और ‘भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया’। फिल्म ‘भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया’ में संजय के साथ अभिनेता अजय देवगन भी हैं। वह आने वाली फ‍िल्‍म KGF में भी नजर आएंगे। फिल्म KGF के सीक्वल में संजय दत्त अधीरा के किरदार में नज़र आने वाले हैं, जिसका फर्स्ट लुक जारी कर दिया है। इसमें संजय दत्त के सिर और चेहरे पर टैटू बने हुए हैं।

Categories: Bollywood