बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान की मौत मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. बताया जा रहा है कि दिशा के शरीर पर कोई कपड़ा नहीं था. जब उसका शव मिला तो उस समय दिशा न्यूड थी. मुंबई पुलिस ने जो दिशा सालियान का पोस्टमार्टम कराया है. उसमे यह बात सामने आई है कि दिशा के प्राइवेट पार्ट में चोट केे निशाना थे.

दिशा सालियान के पोस्टमार्टम की यह रिपोर्ट भाजपा नेता नारायण राणे के दावे को सही साबित कर रही है. नारायण राणे ने कहा था कि दिशा के साथ पहले रेप हुआ था फिर उसके बाद उसका मर्डर किया गया.

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही नारायण राणे ने आरोप लगाया था कि सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान का भी मर्डर हुआ है. राणे ने आरोप लगाया है कि 8 तारीख को हुई पार्टी में दिशा के साथ रेप हुआ और फिर उसकी हत्या कर दी गई. उनको यह जानकारी दिशा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चली है.

दिशा सालियान की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह उल्लेख है कि दिशा के प्राइवेट पार्ट में चोट के निशान हैं. दिशा ने 8 तारीख को सुसाइड की, लेकिन 11 तारीख को उसका पोस्टमार्टम कराया गया. इसकी जानकारी सुशांत को भी हुई थी.

दिशा सालियान के पोस्टमार्टम की जो रिपोर्ट आमने आई हैं उसमें साफ लिखा हुआ है कि जो कपड़े का कंडीशन का वह न्यूड है. यानी कि जिस समय दिशा सालियान 14वीं मंजिल से गिरी उस समय वह बिना कपड़े की थी. लेकिन इस बात को मुंबई पुलिस ने बाहर नहीं आने दिया. इस बात को छिपाती रही है. हालांकि दिशा सालियान की पोस्टमार्टम रिपोर्ट को लेकर मुंबई पुलिस की तरफ से कोई भी बयान जारी नहीं किया गया है।

Categories: Bollywood