बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही शेखर सुमन सुशांत केस में आने वाली हर एक अपडेट पर अनपी पैनी नजर जमाये हुए हैं। शेखर सुमन लगातार सोशल मीडिया के जरिए अपनी राय जाहिर कर रहे हैं। इसी बीच एक बार फिर उन्होंने रिया चक्रवर्ती को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है जिसकी काफी चर्चा हो रही है। शेखर सुमन ने रिया चक्रवर्ती को सुशांत की मौत में भागीदार बताने के बारे में चौंकाने वाले खुलासे किया हैं

शेखर सुमन ने इस केस में उठ रही सीबीआई जांच का सपोर्ट भी किया था. वहीं अब उन्होंने इस पूरे मामले को लेकर अपना शक जाहिर किया है. शेखर सुमन का मानना है कि रिया चक्रवर्ती के अलावा कोई मास्टर माइंड भी शामिल है.

शेखर सुमन ने पिंकविला को दिए इंटरव्यू में कहा है कि ‘मैं रिया चक्रवर्ती को दोषमुक्त नहीं कर रहा हूं. मैं मानता हूं कि रिया ने जो किया, जिस एजेंडा के तहत किया वो अपनी तरह से दोषी हैं. लेकिन शायद वो किसी मास्टर माइंड से मिली हुई हैं. इसलिए हम इस मामले में सीबीआई जांच चाहते थे’.

शेखर सुमन ने ये भी कहा कि ‘रिया चक्रवर्ती किसी गेम और स्क्रिप्ट का हिस्सा हो सकती हैं. रिया एक छोटी मछली हो सकती हैं, जिसे छोटे क्राइम के लिए इस्तेमाल किया जाता है. इसमें कोई और बड़ा दिमाग हो सकता है, जो उनसे ये काम करवा रहा है’. अपने इस बयान में किसी का नाम लिए बिना शेखर सुमन ने आशंका जताई है कि रिया के साथ और भी लोग इस क्राइम में शामिल हैं.

आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ 31 जुलाई को ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया था. यह मामला कथित रूप से दिवंगत अभिनेता के खाते से 15 करोड़ रुपये के संदिग्ध लेनदेन से संबंधित है. इसी मामले में पूछताछ के लिए रिया अपने भाई शोविक चक्रवर्ती के साथ ईडी कार्यालय पहुंची थीं.