कोरोना वायरस के कारण किए गए लॉकडाउन के चलते आम लोगों से लेकर सेलेब्रिटीज तक अपने घर पर रहकर ही समय बिता रहा है, ऐसे में सेलेब्रिटीज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं इन दिनों सेलेब्रिटीज के सोशल मीडिया पर पुरानें किस्से सामने आ रहे है। अब तक कई सेलिब्रिटी ने अपनी पुरानी तस्वीरे और वीडियो शेयर की है इसी बीच अब सोशल मीडिया पर शाहरुख खान और उनकी खास दोस्त फराह खान के पति शिरीष कुंदर से जुड़ा एक किस्सा जमकर वायरल हो रहा है।

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान को एक बार इतना गुस्सा आया था कि उन्होंने फराह खान के पति शिरीष को जोरदार थप्पड़ मार दिया था। ये वाकया एक पार्टी के दौरान का बताया जाता है, जिसमें अभिनेता संजय दत्त होस्ट के तौर पर मौजूद थे. वहीं इस पार्टी के बाद खुद फराह खान ने भी मामले पर बयान दिया था.

दरसल हुआ ये था कि शाहरुख़ खान एक पार्टी मैं आए हुए थे जहाँ फराह के पति शिरीष कुंदर भी मोजूद थे शिरीष बुरी तरह नशे में थे और शाहरुख खान को हर जगह फॉलो कर रहे थे और यहां तक कि वो लू में भी शाहरुख के साथ ही चले गए, तभी शाहरुख को बुरी तरह गुस्सा आ गया, उन्होंने शिरीष को सोफे पर गिराया और पंच कर दिया.

इस रिपोर्ट में ये भी बताया गया था कि फराह खान ने खुद इस मामले को लेकर हेडलाइन्स टुडे से बात की थी. बातचीत के दौरान फराह ने कहा था कि ‘शिरीष, मेरे पति को शाहरुख खान और उनके तीन बॉडीगार्ड्स ने संजय दत्त की पार्टी में मारा है. शाहरुख खान ने शिरीष से पूछा कि तुमने मेरे खिलाफ ट्वीट क्यों किया? हमारी तरफ से किसी ने उन्हें नहीं भड़काया. वो शिरीष पर चिल्ला रहे थे, ये बोलते हुए कि वो मुझे भी बर्बाद कर देंगे’.

आपको बता दें कि शाहरुख खान और शिरीष कुंदर के झगड़े को संजय दत्त ने शांत किया था लेकिन उन्होंने भी बाद में शिरीष को थप्पड़ मार दिया और उन पर महिलाओं से मिसबिहेव का आरोप लगाया। हालांकि आज तक इस पूरे मामले में हर किसी ने चुप्पी साधे रखी। हालांकि बाद में शाहरुख और फराह खान के बीच रिश्ते सुधर गए और दोनों फिर से दोस्त बन गए.