बॉलीवुड में इन दिनों स्टार किड्स की चर्चा सबसे ज्यादा हो रही है। कई स्टार पेरेंट्स की बेटियां फिल्म इंडस्ट्री में अपने कदम जमाने उतर चुकी हैं। वहीं कुछ के जल्द एंट्री करने की खबरें हैं। हाल में मिथुन चक्रवर्ती के बेटे माशी चक्रवर्ती की बॉलीवुड में एंट्री हो गई है. उनकी पहली फिल्म बैड बॉय के पोस्टर को सलमान खान ने शेयर किया है. सिर्फ मिथुन चक्रवर्ती के बेटे ही नहीं बल्कि उनकी बेटी दिशानी चक्रवर्ती भी बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार हैं.

दिशानी चक्रवर्ती सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैंदिशानी की बॉलीवुड में एंट्री का कोई ऐलान नहीं हुआ है. लेकिन दिशानी सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. उनकी तस्वीरें देखकर ये साफ है कि खूबसूरत और स्टाइलिश दिशानी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को टक्कर देने के लिए तैयार हैं.

दिशानी चक्रवर्ती सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं दिशानी खूबसूरती के मामले में एक्ट्रेसेस को जबरदस्त टक्कर देती रहती हैं. हाल ही में दिशानी ने एक बेहद शानदार फोटोशूट करवाया था. जिसे देखकर उनके फॉलोवर्स ने कमेंट करते हुए उन्हें बॉलीवुड डेब्यू के लिए रेडी बताया था. बता दें दिशानी ने भले ही बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं है.

आपको बता दें कि दिशानी चक्रवर्ती फ़िलहाल तो न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी से एक्टिंग का कोर्स कर रही हैं. दिशानी ने अभी तक फिल्मों में एंट्री नहीं की है लेकिन उन्हें बचपन से ही एक्टिंग का शौक है. ये शौक उनकी स्टाइलिश तस्वीरों से भी साफ देखा जा सकता है.