बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को करीब ढ़ाई महीने हो चुके हैं बाद से ही बॉलीवुड से लेकर फैंस सदमे में हैं. इस केस को दो महीने से अधिक हो चुके हैं लेकिन इस केस की गुत्थी सुलझने के बजाय और ज्यादा उलझती जा रही है. पिछले कई हफ्तों से सुशांत की फैमिली और फैंस ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को मुख्य आरोपी बनाया हुआ है और एक्ट्रेस के खिलाफ सोशल मीडिया पर जबरदस्त हेट कैंपेन चल रहा है. हालांकि रिया ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने खिलाफ चल रही कई थ्योरी और झूठे प्रचार पर चुप्पी तोड़ते हुए अपना पक्ष रखा था. इसी बीच एक्ट्रेस हिना खान भी उनके सपोर्ट में आ गई हैं।

हिना खान ने हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा- कम से कम इस मामले की जांच सीबीआई को कर लेने दीजिए, उसके बाद लोग किसी को लेकर भी राय बनाने के लिए आजाद हैं. आप इन आरोपों के सहारे एक्ट्रेस का करियर हमेशा के लिए बर्बाद कर सकते हैं. वो शायद फिर किसी को फेस करने में सक्षम ना हो पाएं. हम सभी चाहते हैं कि सुशांत को न्याय मिले लेकिन वो इस तरह से नहीं होना चाहिए।

हिना खान ने इंटरव्यू में ये भी कहा कि पिछले कुछ हफ्तों में, चैनलों पर सिर्फ सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के बारे में बात हो रही है. मैं ये नहीं कह रही कि इस बारे में बात नहीं होनी चाहिए लेकिन इसे लेकर एक बैलेंस्ड अप्रोच तो अपनाना ही चाहिए।

आपको बता दें कि हिना खान ने खुद का उदाहरण देते हुए बताया कि कैसे उन्हें भी बिग बॉस शो के दौरान और शो खत्म होने के बाद भी ट्रोल किया गया था. उन्होंने कहा कि मैंने भी ट्रोलिंग और भद्दी गालियों को सहा है. हिना ने ये भी कहा कि लोगों ने उन्हें इस शो पर देखकर काफी जज किया और सोशल मीडिया पर हेट के चलते सिर्फ आम इंसान ही नहीं सेलेब्स भी नेगेटिव तौर पर प्रभावित हो सकते हैं।