मौनी रॉय टीवी की टॉप एक्ट्रेसेज में शुमार हैं और अब वे बॉलीवुड में नाम कमा रही हैं। मौनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इसी के जरिए मौनी फैंस को अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से अपडेट रखती हैं। हाल ही में मौनी ने अपनी कुछ खूबसूरत फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

मौनी रॉय ने दुबई वेकेशन की कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. उनमें वे रेड बिकिनी में बैठी अपने बालों का बन बनाने की कोशिश कर रही हैं. उनकी फोटोज उनकी दोस्त मासूमा खींच रही हैं. एक्ट्रेस ने फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि ‘मासूमा ने मुझे मेरा फ्लफी बन भी नहीं बनाने दिया. साथ ही उन्होंने हैशटैग की मदद से बताया कि वो पूल में जाने और ना जाने के बीच फैसला नहीं कर पा रही हैं।’

https://www.instagram.com/p/CCQYFPwJxRL/?utm_source=ig_web_copy_link
https://www.instagram.com/p/CCORTrfpYGT/

आपको बता दें कि मौनी रॉय ने इससे पहले सीढ़ियों पर बैठे हुए अपनी क्यूट फोटोज शेयर की थीं. इन फोटोज में मौनी ने ब्लैक कलर की प्रिंटेड ड्रेस पहनी थी, जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रही थीं. मौनी ने ये भी बताया कि उन्हें ये एरिया काफी पसंद आया था. हमेशा की तरह मौनी रॉय की ये तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं थी।

अगर वर्क फ्रंट कि बात की करें तो मौनी रॉय ने “क्योंकि सास भी कभी बहू थी” “नागिन” सीरियल से शुरुआत की थी और अब बॉलीवुड में भी जानी जाती हैं। मौनी रॉय ने फिल्म गोल्ड से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसमें उनके साथ अक्षय कुमार के मुख्य भूमिका में थे. इसके बाद मौनी रॉय फिल्म ‘मेड इन चाइना’ में राजकुमार राव के साथ नजर आईं थीं। अब जल्द ही वो अयान मुखर्जी की फिल्म “ब्रह्मास्त्र” में नजर आने वाली है। इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर लीड रोल में हैं।