बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड को लेकर तमाम तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं. उनके फैंस बॉलीवुड की बड़े प्रोडक्शन हाउस, फिल्ममेकर्स और स्टार्स पर उनकी मौत का आरोप लगा रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत के निधन से पहले उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान ने भी आत्महत्या कर ली थी. सुशांत और दिशा के निधन के बाद से ही बॉलीवुड एक्टर सूरज पंचोली पर भी कई आरोप लग रहे हैं, सूरज पंचोली ने उन पर लगे आरोपों को खारिज किया है।

आपको बता दें कि सूरज पंचोली ने हाल ही में दिये इंटरव्यू में सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान के निधन के बारे में बात की थी. सूरज पंचोली ने कहा सुशांत सुसाइड केस में लोगों ने मुझपर आरोप लगाए हैं वो गलत हैं. सुशांत सिंह राजपूत और उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत से उनका कोई लेना-देना नहीं है।

सूरज पंचोली के साथ साथ फिल्म डायरेक्टर संजय लीला भंसाली का नाम भी इस केस में सामने आया है फिल्म आलोचक सुभाष के झा ने खुलासा किया था कि सुशांत को संजय लीला भंसाली ने अपनी तीन फिल्मों के लिए अप्रोच किया था. जिनमें बाजीराव मस्तानी, गोलियों की रासलीला राम-लीला और पद्मावत शामिल थीं. सुभाष झा ने बताया था- जब सुशांत सिंह फिल्म ‘पानी’ की तैयारी कर रहे थे और वो नहीं बनी. तो उन्हें ‘बाजीराव मस्तानी’ ऑफर की गई थी. इस बात की सच्चाई जानने के लिए पुलिस ने संजय लीला भंसाली को पूछताछ के लिए बुलाया है।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस महीने रिलीज होने जा रही है. एक्टर के फैंस को इस मूवी का बेसबरी से इंतजार है. इसमें सुशांत सिंह राजपूत के साथ संजना संघी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

Categories: Bollywood