बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान इंडस्ट्री के सबसे मशहूर स्टार किड्स में से एक हैं. सुहाना अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. इस बार वे अपनी कुछ स्टनिंग फोटोज की वजह से सुर्ख‍ियों में आ गई हैं. सुहाना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ बेहतरीन तस्वीरें शेयर की हैं जो लोगों का ध्यान खींच रही है. इनमें सुहाना का शानदार लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

आपको बता दें कि इन तस्वीरों में सुहाना खान ब्लैक पोलका डोटिड वन पीस आउटफिट में नजर आ रही हैं. सुहाना ने फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि ‘अंडरआर्म में एक बेबी लुई वितोन बैग के साथ’. फैंस को उनकी ये तस्वीरें काफी पसंद आ रही हैं एक यूजर ने उनकी तारीफ करते हुए लिखा- ‘Pretty Girl’. दूसरे यूजर्स ने भी उनकी तारीफ की है.

सुहाना खान की इन तस्वीरों को देखकर एक बार को यह लग सकता है कि ये उनकी प्रमोशनल फोटोज हैं, पर ऐसा नहीं है. उन्होंने बैग को एक्सेसरी के तौर पर अच्छा इस्तेमाल किया है. जहां पहली फोटो उनकी फ्रंट इमेज है, वहीं दूसरी फोटो में वे खुद को आईने में देखती नजर आ रही हैं और तीसरी तस्वीर में सुहाना शानदार पोज देती हुई दिख रही हैं.

ऐसा पहली बार नहीं है कि सुहाना अपनी ग्लैमरस फोटो को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इससे पहले भी सुहाना ने अपनी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. जिसमें वो लाइब्रेरी में किताब पढ़ते हुए नजर आ रही थीं. इनमें उनका ग्लैमरस लुक देखकर फैंस ने उनकी जमकर तारीफ की थी. इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था- ‘कमरे में जाना, तुम्हें पता है तुमने मेरी आंखों में जेम्स डीन की तरह चमक भर दी’.