मॉडल और एक्ट्रेस नताशा स्टानकोक और हार्द‍िक पंड्या ने अपने पहले बच्चे का स्वागत 30 जुलाई को किया है. हार्द‍िक ने अपने बेटे के हाथ की फोटो शेयर करते हुए ये खुशखबरी लोगों के साथ शेयर की थी. नताशा के मां की खबर मिलते ही बॉलिवुड सिलेब्स ने उन्हें बधाईयां देनी शुरू कर दी थीं. अब नताशा के एक्स-बॉयफ्रेंड अली गोनी का रिएक्शन सामने आया है.

आपको बता दें कि एक्टर अली गोनी ने नताशा के साथ एक फोटो अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘अरे मम्मी बन गई…बधाई हो नताशा और हार्द‍िक पंड्या’. एक्स-बॉयफ्रेंड की ओर से आया यह शानदार रिएक्शन देख नताशा भी खुश हैं. उन्होंने अली के इस रिएक्शन वाली फोटो को अपने इंस्टा स्टोरी पर भी शेयर किया है.

अली गोनी और नताशा 1 साल रिलेशनशिप में रहे थे. उसके बाद दोनों अलग हो गए थे. टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में अली मे कहा था- हां, हम अलग हो गए हैं. मुझे लगता है कि मैं एक इंडियन लड़की के साथ रहना पसंद करूंगा. कल्चरल बैकग्राउंड अलग होने के कारण हमारे बीच बहुत सारे इश्यू थे. मैं उसके लिए हमेशा अच्छे की प्रार्थना करता हूं. ये बात अली गोनी ने नताशा को मां बनने पर बधाई देकर साबित भी कर दी है कि दोनों अब भी अच्छे दोस्त हैं.

आपको बता दें कि अली गोनी से पहले कई बॉलीवुड सेलेब्स और क्रिकेटर्स ने भी नताशा और हार्द‍िक पंड्या को बधाई दी है. नताशा और हार्द‍िक सोशल मीड‍िया पर हमेशा अपने फैंस को अपडेट देते रहे. हार्द‍िक ने अस्पताल से अपने बेटे की पहली तस्वीर भी शेयर की है. इसमें वे अपने बेटे को गोद में लिए नजर आ रहे हैं. उनके चेहरे पर खुशी और इमोशन दोनों दिख रहे हैं.

Categories: celebrity special