बिग बॉस 11 में मास्टरमाइंड के नाम से मशहूर होने वाले टीवी प्रोड्यूसर विकास गुप्ता ने अपने निजी जीवन से जुड़े कई राज खोले हैं। विकास ने हालही में ट्विटर और इंस्टाग्राम पर अपनी बात खुल कर रखी है. विकास ने बताया कि कुछ लोग मुझे काफी समय से ब्लैकमेल कर रहे हैं, डरा रहे हैं लेकिन अब मैं नहीं डरूंगा।

विकास गुप्ता ने बताया कि मैंने कभी किसी इंसान का लिंग देखकर उससे प्यार नहीं किया, मेरे जैसे और भी कई लोग हैं. मैं गर्व से कहता हूं कि मैं बाईसेक्सुअल हूं. अब कोई ब्लैकमेल और बुलिंग नहीं करेगा. इसी के साथ विकास ने एक्टर प्रियांक शर्मा और पार्थ का नाम हैशटेग करते हुए ये भी लिखा मुझे इस बारे में बताने के लिए मजबूर किए जाने के लिए प्रियांक शर्मा और पार्थ समथान का शुक्रिया।

आपको बता दें कि विकास गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया है। विकास ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि ‘मैं वर्षों से अपनी भावनाओं को छिपा रहा हूं लेकिन इसने मुझे एक अच्छा इंसान बनने से नहीं रोका है। मैं लगातार एक बेहतर इंसान बन रहा हूं। मैंने गलतियां की हैं और मैं ऐसा करना जारी रखूंगा लेकिन मैं अपनी गलतियों से सीख रहा हूं और उन्हें दोबारा नही रिपीट करूंगा। मैं लगातार अपने जीवन में आगे बढ़ रहा हूं।’

https://www.instagram.com/tv/CBqT8VZnbvM/?utm_source=ig_web_copy_link

विकास गुप्ता ने अपनी पोस्ट में आगे ये भी लिखा कि ‘मैं इस कठिन वक्त में साथ खड़े रहने के लिए करण कुन्द्रा का शुक्रिया करता हूं। मेरे बारे में सारी सच्चाई जानने के बाद भी उसने मेरा साथ नही छोड़ा और मेरे साथ मजबूती के साथ खड़ा रहा। यहां तक की लोगों ने उसके बारे में भी बातें बनानी शुरू कर दी थीं लेकिन फिर भी वो एक बड़े भाई की तरह मेरे साथ खड़ा रहा। मैं एकता दी का शुक्रिया करता हूं जो कैसे भी हालात हों हमेशा मेरे साथ खड़ी रहीं। मेरा ध्यान रखने के लिए शुक्रिया।