बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद फिल्म निर्देशक अभिनव कश्यप और कई लोगों ने कहा कि सुशांत को जब जरूरत थी, तब बॉलीवुड ने उनकी कोई मदद नहीं की. सोशल मीडिया पर लोगों ने स्टार किड, करण जौहर, सलमान खान सहित कई लोगों को सुशांत सिंह राजपूत की मौत का जिम्मेदार ठहराया है।

सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने सोशल मीडिया पर हैशटैग जस्टिस फोर सुशांत सिंह राजपूत का कैंपेन चलाया हुआ है इसी बीच सलमान खान ने ट्विटर पर अपने फैंस से कहा है कि वह सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के समर्थन करें. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘मैं अपने सभी फैन्स से अपील करता हूं कि वो सुशांत के फैन्स के साथ खड़े रहे और गलत भाषा का इस्तेमाल ना करें. भावनाओं को समझने की कोशिश करें. इस संकट की घड़ी में सुशांत के परिवार का सहारा बने.’

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सलमान खान को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. सलमान खान के इस ट्विटर के बाद शायद लोग उन्हें बहुत कम टारगेट करेंगे.

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले मुंबई के बांद्रा स्थित सलमान खान के बीइंग ह्यूमन स्टोर के सामने सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने विरोध प्रदर्शन किया था. इस दौरान विरोध प्रदर्शन करने वालों ने स्टोर पर लगे सलमान खान के पोस्टर को फाड़ने के लिए भी कहा और उन्होंने सलमान खान मुर्दाबाद के नारे भी लगाए थे.

आपको ये भी बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में मुंबई पुलिस ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से करीब 10 घंटे तक पूछताछ की है. हालांकि रिया ने अभी तक मीडिया में कोई भी बयान नहीं दिया है रिया के अलावा पुलिस ने 10 और लोगों के बयान दर्ज किए हैं.