बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान अपने बिंदास अंदाज के लिए जाने जाते हैं. कुछ लोग कहते हैं कि सलमान में सुपरस्टार वाले नखरे नहीं हैं और वे असल लाइफ में काफी सिंपल भी हैं. सलमान का एक ऐसा ही थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वे सोनम कपूर के दुपट्टे से पसीना पोछ रहे हैं.

आपको बता दें कि ये वीडियो सलमान और सोनम की फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ की रिलीज के दौरान का है. वीडियो में दिख रहा है कि सलमान खान पसीने से जूझ रहे हैं शायद उनके पास रुमाल भी नहीं है और उनको कुछ उपाय सूझता ना देख वे वहां खड़ी सोनम कपूर के दुपट्टे को हाथ में लेते हैं और उससे अपना पसीना पोछने लगते हैं. वीडियो में सोनम कपूर का एक्सप्रेशन देख कर ऐसा लग रहा है कि सलमान का ऐसे करने से वो खुश नहीं हैं.

https://www.instagram.com/p/CAN73-9hFAN/?utm_source=ig_web_copy_link

सलमान खान की फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ को सूरज बड़जात्या ने लिखा था और डायरेक्ट किया था. इस फिल्म को राजश्री प्रोडक्शन्स ने प्रोड्यूस किया था. इस फिल्म में सलमान और सोनम के अलावा नील नितिन मुकेश, स्वरा भास्कर और अरमान कोहली जैसे सितारे नजर आए थे. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी.

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान जल्द ही फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ में नजर आने वाले हैं वैसे तो ये फिल्म ईद पर रिलीज होने वाली थी. लेकिन कोरोना की वजह से लगे लॉकडाउन के चलते फिल्म रिलीज नहीं हो पाई. हालांकि सलमान ने अपने फैंस के लिए ईद के मौके पर भाई-भाई सॉन्ग रिलीज किया था.