बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन इन दिनों अपने बेटे और मंगेतर के साथ खूब टाइम स्पेंड कर रही हैं। कोरोना वायरस के चलते एमी लंदन में अपने परिवार के साथ पूरा समय बीता रही हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव नजर आ रही है और आए दिन नई नई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एमी ने जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है उनको लेकर वह सुर्खियों में आ गई हैं।

दरसल बात ये है कि एमी ने जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कि है इसमें वो अपने मंगेतर जॉर्ज पानायिटू के साथ कोजी होते हुए नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में एमी और जॉर्ज की शानदार कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है। एक सोशल मीडिया यूजर ने एमी की पोस्ट पर कमेंट करते हुए कहा ‘अब शादी भी कर लो’, एक यूजर ने कहा ‘आपको देखकर कोई कह नहीं सकता कि आप एक बच्चे की मां हो’ एमी की पोस्ट पर उनके फैंस ने और भी कई मजेदार कमेंट किए हैं.

आपको बता दें कि शेयर की गई फोटोज में एमी और जॉर्ज झील के किनारे धूप का मजा ले रहे हैं और काफी मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। फोटोज में एमी काफी क्यूट लग रही हैं। हालांकि यह पहली बार नहीं है जब एमी की कोई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। उनकी तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो एमी जैक्सन ने 2010 में फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड की फिल्म ‘एक दीवाना था’, ‘सिंह इज ब्लिंग’, ‘फ्रीकी अली’ जैसी फिल्मों में खूब धमाल मचाया। बॉलीवुड के अलावा एमी जैक्सन ने तमिल, तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया है।