बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ 24 अक्टूबर को रोहनप्रीत सिंह संग शादी के बंधन में बंध गईं हैं। नेहा-रोहनप्रीत की शादी में उनका परिवार और कुछ दोस्त शामिल हुए। नेहा की शादी में उनकी खास दोस्त एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया भी पहुंची थीं। नेहा-रोहनप्रीत की शादी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। ऐसे में अब एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया ने नेहा-रोहनप्रीत की शादी की कुछ अनदेखी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

टीवी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया ने फैंस के साथ कुछ तस्वीरें शेयर कर बताया कि वह दुल्हन बनी अपनी दोस्त नेहा कक्कड़ की शादी के दिन उनकी ड्राइवर बनीं थीं। 

नेहा कक्कड़ को होटल से गुरूद्वारे उर्वशी ढोलकिया ही लेकर गई थीं और इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने खुद ही कार ड्राइव की थी। कार के अन्दर के फोटो शेयर कर उर्वशी ने लिखा, ‘होटल से गुरुद्वारे तक मैंने नेहू को ड्राइव कर पहुंचाया।’ 

उर्वशी ने आगे लिखा, ‘मेरे अंदर बहुत सारी भावनाएं एक साथ चल रही है। अपने बच्चे को शादी करते हुए देखकर बहुत खुशी हो रही है। आपको एक नए जीवन की ढेर सारी शुभकामनाएं।’  नेहा की शादी वाले दिन उर्वशी ने बहुत सारी फोटोज ली और शेयर की हैं।

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी में उर्वशी ढोलकिया ने शैम्पेन कलर का लहंगा पहना था। उर्वशी ने अपने शोर्ट हेयरकट के साथ सनग्लासेज पहने हुए थे। जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत लग रहीं थीं।  

आपको बता दें कि नेहा कक्कड़ की शादी में टीवी की ‘कोमोलिका’ के नाम से मशहूर उर्वशी ढोलकिया ने जमकर मस्ती की। उनके अलावा एक्टर मनीष पॉल, अवनीत कौर और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भी नेहा-रोहनप्रीत की शादी में शामिल हुई थीं।