नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह इन दिनों अपनी ज़िंदगी के सबसे अच्छे दौर से गुज़र रहे हैं, और इसका कारण उनके जल्द ही शादी के बंधन में बंधने की खबर को माना जा सकता है। यहाँ तक कि दोनों ने अपने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर एक दूसरे को ‘बाबू’ ‘जानू’ और ‘ज़िन्दगी’ कहते हुए अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया है। जिससे इतना तो साफ हो रहा है कि दोनों सिंगर्स प्यार में सिर से पाँव तक डूबे हुए हैं।

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी का कार्ड इन दिनों ऑनलाइन वायरल हो रहा है, और नेहा के करीबी दोस्त आदित्य नारायण ने उनकी शादी की खबर की पुष्टि भी कर दी है। इन शादी के खबरों के बीच सोशल मीडिया पर नेहा कक्कड़ के मीम्स का बाजार भी गर्म चल रहा है। मीम्स की बात की जाए तो नेहा कक्कड़ मीमर्स की पहली पसंद मानी जाती हैं। उन्हीं मीम्स के बीच एक लियोनार्डो डिकैप्रियो के तस्वीर के साथ बना नेहा का एक मीम इन दिनों वायरल हो रहा है।

हाल ही में ये मीम्स नेहा कक्कड़ की भी नज़र में आयेज जिसके बाद नेहा ने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक लंबा नोट लिखते हुए कहा, की इन मीम्स मे कोई बुराई नहीं है। साथ ही उन्होंने अपने फैंस से भी इनपर नाराज़ न होने की सलाह दी, ये कहते हुए की सबके पास एक काम होता है, मीम्स बनाना मीमर्स का काम है।

अपने नोट में नेहा लिखती हैं, “ये उन मीम अकाउंट्स और उनसे नफरत करने वालों के लिए भी। मैं काफी लंबे समय से ये मीम्स देख रही थी, और आज मुझे लगता है कि अब मुझे इसपर अपना विचार रखना चाहिए। इसीलिए मैं उनलोगों से अनुरोध करना चाहूंगी जो ये मीम्स देख कर नाराज़ होते हैं और गलत कमैंट्स लिखते हैं। प्लीज इन लोगों को गालियाँ न दें, हर किसी के ज़िन्दगी में कुछ काम होता है, जो कर के उन्हें पूरा महसूस होता है, ये इनका काम है, अगर इन मीम्स को बनाकर उन्हें खुशी मिलती है तो उन्हें ये करते रहने देना चाहिए।”