भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बॉलर मोहम्मद शमी का अपनी पत्नी हसीन जहां के साथ कुछ समय से विवाद चल आ रहा है। सोशल मीडिया पर हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर इशारों-इशारों में कुछ आरोप लगाए थे, अब शमी ने पत्नी हसीन जहां के आरोपों का जवाब दिया है।

आपको बता दें कि हसीन जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. हसीन जहां लगातार सोशल मीडिया पर अपनी वीडियो और तस्वीर शेयर करते रहती हैं. ऐसे में उन्होंने एक नई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है लेकिन इस बार उनकी जो तस्वीर है उसने हर किसी को हैरान कर दिया है. जहां ने सोशल मीडिया पर मोहम्मद शमी के साथ एक तस्वीर शेयर की है जिसमें दोनों एक साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. तस्वीर शेयर कर हसीन जहां ने लिखा है, ‘ कल तु कुछ नहीं था तो मैं पाक थी, आज तु कुछ बन गया तो मैं नापाक हो गई.

कोरोना वायरस के प्रकोप को कम करने के लिए जो लॉकडाउन किया गया है मोहम्मद शमी उसमें जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं। उन्होंने सोमवार दोपहर एक पत्नी हसीन जहांकार्यक्रम में बसों से जाने वाले प्रवासी मजदूरों और अन्य यात्रियों को खुद ही भोजन और फल बांटे। इस मौके पर शमी ने पत्नी हसीन जहां के आरोपों पर भी बात की।

मोहम्मद शमी ने कहा कि हसीन के सभी आरोप निराधार और झूठे हैं। शमी ने ये भी कहा कि वह अपने आरोपों को साबित करके दिखाएं। शमी ने दोहराया कि उनका अब हसीन जहां से कोई ताल्लुक नहीं है। बता दें मोहम्मद शमी और हसीन जहां का कोर्ट में मुकदमा चल रहा है।