भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने काफी समय से डिप्रेशन से गुजर रही हैं इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में दी है. रानी ने कहा है कि धनंजय सिंह नाम के व्यक्ति ने ने उन्हें परेशांन कर रखा है उसकी वजह से वो डिप्रेशन से गुजर रही हैं। एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट में आत्महत्या करने की बात भी कही है।

आपको बता दें कि रानी चटर्जी ने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि ‘डिप्रेशन से मैं बहुत ज्यादा अब डिस्ट्रब हो चुकी हूं अक्सर मैं स्ट्रॉन्ग बने रहने की और पॉजिटिव बने रहने की बात करती हूं पर अब और नहीं हो पा रहा है। ये आदमी कई सालो से मेरे बारे में न जाने कितनी गंदी-गंदी बातें फेसबुक पर लिख रहा है। मैंने बहुत इग्नोर करने की कोशिश की, मैंने कई लोगों से बात की पर सबने कहा कि इग्नोर करो पर मैं भी तो इंसान हूं। मैं मोटी हूं मैं बुढ़िया हूं या मैं कोई काम करती हूं तो ये इतनी भद्दी बातें लिखता है, लोग मुझे ये सब भेजते है और कहते है इग्नोर करो अब नहीं हो सकता इग्नोर।

https://www.instagram.com/p/CCEE4C7ggk8/?igshid=wzg8avzwh1g5
https://www.facebook.com/ImRaniChatterjee/posts/2546427459003153

रानी ने अपनी पोस्ट में ये भी लिखा कि मैं कई सालों से इस बात को लेकर काफी परेशान हों चुकी हूं, मानसिक तनाव से गुजर रही हूं। ये शायद चाहता है कि में अपनी जान दे दूं इसकी वजह से मेरी निजी जिंदगी में बहुत तनाव है। मुंबई पुलिस से ये मेरी रिक्वेस्ट है अगर मैं कुछ कर लेती ही तो इसका जिममेदार धनंजय सिंह होगा। मैंने साइबर सेल में भी इसकी शिकायत की थी पर वहां पर कहा गया कि इसने मेरा नाम नहीं लिखा है।

रानी ने कहा पर मैं जानती हूं ये सिर्फ मेरे लिए लिखता है, इसके ऐसे पोस्ट पर लोग मेरा नाम लिख कर गंदी-गंदी गालियां लिखते हैं और ये उसके मजे लेता है। मैं हताश हो चुकी हूं अब हिम्मत नहीं बची, या तो मैं आत्महत्या कर लूं क्योंकि मैं इसकी वजह से कई सालो सें डिप्रेशन से गुजर रही हूं। अब और नहीं होता बर्दाश्त।’

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो रानी चटर्जी अपनी नई भोजपुरी फिल्म ‘पांचाली’ के साथ दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए पूरी तरीके से तैयार हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी इस फिल्म का पहला पोस्टर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। बता दें कि ऐक्ट्रेस रानी चटर्जी भोजपुरी फिल्मों की पहली ऐसी ऐक्ट्रेस हैं, जो 300 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

Categories: Bollywood