बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से नेपोटिज्म पर डिबेट तेज हो गई है. सुशांत के यूं अचानक चले जाने के बाद कई स्टार किड्स लोगों के निशाने पर आ गए हैं. ऐसा कहा जाने लगा है कि क्योंकि सुशांत को समान अवसर नहीं मिले, इसलिए वो परेशान चल रहे थे. अब इस समय लेखक चेतन भगत का एक पुराना ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है. उस ट्वीट की वजह से नेपोटिज्म की ये डिबेट और गरमा गई है.

दरसल बात ये है कि सोशल मीडिया पर चेतन भगत का पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है, उसके मुताबिक फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड में अर्जुन कपूर बतौर हीरो काम नहीं करने वाले थे. फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत को लीड एक्टर के रूप में लिया गया था. उस ट्वीट में चेतन ने कहा है- मुझे ये बताते हुए खुशी हो रही है कि सुशांत सिंह राजपूत मोहित सूरी की फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड में नजर आने वाले हैं.

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर इस ट्वीट की वजह से बवाल मच गया है. लोगों का गुस्सा फिर स्टार किड्स पर फूटा है और नेपोटिज्म को लेकर आरोप प्रत्यारोप का खेल शुरू हो गया है. एक यूजर लिखा है कि हाफ गर्लफ्रेंड एक लड़के की कहानी है जो बिहार से है और लड़की के प्यार में पड़ जाता है. सुशांत उस फिल्म के लिए परफेक्ट थे, लेकिन नेपोटिज्म की वजह से वो फिल्म अर्जुन कपूर को दी गई थी.

वही दूसरे यूजर ने भी अपना गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा है कि पहले हाफ गर्लफ्रेंड में सुशांत लीड रोल में नजर आने वाले थे. लेकिन बाद में ये रोल अर्जुन कपूर को दे दिया गया. सिर्फ नेपोटिज्म की वजह से. क्या आप महसूस कर सकते हैं सुशांत को उस वक्त कैसा लगा था. बता दें कि साल 2017 में फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड रिलीज हुई थी. फिल्म का निर्देशन मोहित सूरी ने किया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लाप साबित हुई थी और फिल्म में अर्जुन कपूर की एक्टिंग को भी कुछ खास पसंद नहीं किया गया था.

Categories: Bollywood