‘दीया और बाती हम’ सीरियल की एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने कुछ दिन पहले ही एक वीडियो शेयर कर दिल्ली सरकार से मदद मांगी थी। उनकी मां को कोरोना वायरस हो गया था और उन्हें अस्पतालों में बेड उपलब्ध नहीं हो पा रहा था। इस वीडियो के वायरल होने के बाद उनकी मां को मदद मिली और उन्हें गंगाराम हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया।

आपको बता दें कि दीपिका की मां कोरोना से रिकवर हो चुकी हैं. दीपिका ने ये जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है. साथ ही दीपिका ने सीएम केजरीवाल का शुक्रिया अदा भी किया है. दीपिका ने ट्वीट कर लिखा- मेरी मां के लिए दुआ करने वालों का दिल से शुक्रिया. मेरी मां अब घर लौट चुकी हैं और वे सुरक्षित हैं. इस वक्त में जिन्होंने मुझे सपोर्ट किया मैं उनकी आभारी रहूंगी. दिल से शुक्रिया।

दीपिका सिंह ने इंस्टाग्राम पर भी लंबा पोस्ट लिखकर सभी का शुक्रिया अदा किया है. एक्ट्रेस ने मां और दादी संग तस्वीर शेयर की है. यहां पर दीपिका ने बताया कि वे अपनी दादी के रिकवर होने के लिए प्रेयर कर रही हैं. क्योंकि उनकी दादी भी कोरोना पॉजिटिव पाई गईं. वे अभी भी अस्पताल में हैं. दीपिका ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में दिल्ली सरकार का तहे दिल से शुक्रिया अदा किया है।

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका सिंह को दिया और बाती हम के बाद सुपरनैचुरल शो कवच में देखा गया था. दीपिका ने डांस शो नच बलिए में भी पार्टिसिपेट किया था. दीपिका को आज भी उनके फैंस संध्या बींदणी के रोल से जानते हैं।

Categories: Celebrity Talk