बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से एक तरफ बॉलीवुड के तमाम एक्टर्स सोशल मीडिया पोस्ट करके उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं वहीं दूसरी तरफ फैन्स उन तमाम बड़े फिल्ममेकर्स और स्टारकिड्स की जमकर क्लास लगा रहे हैं जिन्हें कथित तौर बॉलीवुड में नेपोटिज्म फैलाने वाला कहा जाता है.

करण जौहर के शो कॉफी विद करण का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें करण जौहर सोनम कपूर के सामने कुछ कलाकारों के नाम ले रहे हैं और उनसे पूछ रहे हैं कि ये लोग कितने हॉट हैं. वीडियो में जब करण सुशांत सिंह राजपूत का नाम लेते हैं तो सोनम चौंक जाती हैं और उन्हें पहचानने से भी इनकार कर देती हैं.

आपको बता दें कि ये वीडियो इंटरनेट पर रीसर्फेस हो गया है और सुशांत के फैन्स इन्हें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिख रहे हैं कि ये लोग इस तरह की हरकतों के बाद सुशांत की तस्वीरें शेयर करके झूठी सिमपैथी दिखा रहे हैं. कॉफी विद करण का ये एपिसोड साल 2014 में प्रसारित किया गया था लेकिन अब इसे शेयर करके फैन्स करण जौहर और उन तमाम स्टारकिड्स की क्लास लगा रहे हैं.

https://twitter.com/ShivanshSharmma/status/1272723984002379776?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1272723984002379776&ref_url=https%3A%2F%2Faajtak.intoday.in%2Fstory%2Fkoffee-with-karan-throwback-videos-resurface-fans-trolling-star-kids-for-humilating-sushant-singh-rajp-1-1201662.html

करण जौहर ने ट्वीट कर सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि दी थी इसके बाद सुशांत के फैंस ने करण जोहर के ट्विट के पर रिप्लाई करते हुए कुछ वीडियो पोस्ट की हैं जिसमें या तो स्टार किड्स सुशांत को कमतर आंक रहे हैं या फिर उन्हें किसी तरह ह्यूमिलेट कर रहे हैं. खुद करण जौहर का एक वीडियो भी फैन्स शेयर कर रहे हैं जिसमें वो कह रहे हैं कि उन्हें नहीं समझ आता कि इंस्टाग्राम पर वो इस तरह की जानकारी भरी पोस्ट क्यों करते रहते हैं.

Categories: Bollywood