भारत में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या 166,000 के पार हो गई है और 4,706 लोगों की मृत्यु भी हो चुकी है। हालांकि राहत की बात यह है कि 71,106 कोरोना वायरस संक्रमित लोगों को ठीक भी किया जा चुका है। एेसे में कोरोना से चल रही लड़ाई में अभिनेता बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे अक्षय कुमार ने कोरोना से इस जंग अपना काफी सहंयोग दिया है अक्षय ने पीएम केयर फ़ड में 25 करोड़ और बीएमसी को भी 3 करोड़ दिए थे।

अक्षय कुमार जरूरत पड़ने पर अपने घरवालों पर भी दौलत लुटाने में पीछे नहीं रहते। लॉकडाउन के चौथे चरण में देश में हवाईसेवा की शुरूआत होते ही अपनी बहन और उनके बच्चों को मुंबई से दिल्ली भेजने के लिए अक्षय कुमार ने पूरा एक हवाई जहाज बुक कर लिया। अक्षय ने ऐसा इसलिए किया ताकि वो अपने परिजनों को कोरोना के संक्रमण से बचा सकें।

आपको बता दें कि मुंबई फिल्म इंडस्ट्री में गुरुवार पूरे दिन इस बात की चर्चा रही कि एक अक्षय ने अपने घरवालों के लिए मुंबई से दिल्ली के लिए पूरा एक हवाई जहाज बुक कर लिया है। जब इस खबर के बारे में छानबीन की गई तो पता चला कि मुंबई से दिल्ली जाने वाली एक ही फ्लाइट ऐसी रही जिसमें सबसे कम यात्री थे। इस फ्लाइट में जिन यात्रियों ने सफर किया उनमें अलका हीरानंदानी और उनके बच्चों के नाम शामिल हैं। इस बारे में और पड़ताल से ये भी पता चला कि ये फ्लाइट अक्षय कुमार के कार्यालय से बुक की गई और इस बात की भी पुष्टि हुई कि इस फ्लाइट में उनकी बहन ने परिवार सहित यात्रा की थी। बता दें, देश में पहले लॉकडाउन के बाद से इसी हफ्ते दो महीने बाद हवाई सेवाएं फिर से शुरू की गई हैं।