सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर ‘दबंग’ के न‍िर्देशक अभिनव कश्‍यप का बड़ा बयान, सलमान खान और YRF पर साधा निशाना!

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही बॉलीवुड में इंडस्ट्री के बड़े परिवार या किसी गॉडफादर से जुड़ा होने और बिना गॉडफादर के संघर्ष करने वाले जैसे सवाल उठाए जा रहे हैं. कंगना रनौत, कोएना मित्रा, निखिल द्विवेदी और बबीता फोगाट जैसे तमाम लोगों ने इस तरह के सवाल उठाए हैं. इसी बीच फिल्ममेकर अभिनव कश्यप ने अपने फेसबुक पोस्ट के माध्यम से फिल्म इंडस्ट्री पर कई आरोप लगाए हैं।

फिल्ममेकर अभिनव कश्यप ने सुशांत आत्महत्या मामले की गहराई से निष्पक्ष जांच करने की मांग की है. उन्होंने इस संबंध में अपने फेसबुक पर एक लंबा पोस्ट लिखा है. पोस्ट के अंत में उन्होंने यह भी लिखा है कि मेरी इस पोस्ट को पुलिस स्टेटमेंट के रूप में व्यवहार करें।

My appeal to the Government to launch a detailed investigation. Rest in peace Sushant Singh Rajput… Om Shanti.. But…

Gepostet von Abhinav Singh Kashyap am Montag, 15. Juni 2020

आपको बता दें कि फिल्ममेकर अभिनव कश्यप ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि यश राज फिल्म्स (YRF) की एजेंसी ने शायद सुशांत सिंह को यह क़दम उठाने के लिए आगे प्रेरित किया है और इस मामले की इस एंगल से भी जांच होनी चाहिए. इस तरह की एजेंसी आर्टिस्ट का करियर बनाती नहीं बल्कि बिगाड़ती हैं. मैंने ख़ुद ऐसा लंबे समय तक महसूस किया है. ये बिना बोले हुए कोड ऑफ कंडक्ट हैं. ये एजेंसी आर्टिस्ट को साइन करने के बाद खूब मनमानी करती है।

अभिनव कश्यप ने अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए बताया है कि, दबंग की मेकिंग के समय मेरे साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था, जब अरबाज खान, सोहेल खान और उनका परिवार ना सिर्फ़ मुझे धमकाकर डराया करते थे, बल्कि ये लोग मेरे करियर तक को कंट्रोल करना चाहते थे. अरबाज़ ने इसके बाद मेरी दूसरी फ़िल्म का प्रोजेक्ट भी अपनी पावर का इस्तेमाल कर छीन लिया था, जिससे मुझे नुक़सान हुआ और दबंग की रिलीज़ के वक़्त मुझे नेगेटिव फ़्रेम कर मेरी पब्लिसिटी की गई थी।

आपको बता दें कि अभिनव सिंह कश्यप ने अपनी पोस्ट में ये भी लिखा है कि, मेरी पर्सनल लाइफ़ में उथल-पुथल हुई और मामला यही नहीं रुका. मुझे अलग-अलग नंबरों से धमकी भी दी गई, तब मैंने पुलिस कम्प्लेंट की थी. अभिनव का आरोप है कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद अब इन लोगों को उजागर करना जरूरी है जो अपनी मनमानी कर आर्टिस्ट के साथ ऐसा सलूक करते हैं और इन लोगों में सबसे बड़े सरगना सलमान खान हैं।

You may also like...