बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने बिना किसी को कुछ बताए आत्महत्या कर ली. सुशांत के निधन से सभी को सदमा लगा है। सुशांत के निधन के बाद से सभी बॉलीवुड प्रेशर को लेकर बात कर रहे हैं। कंगना रनौत समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स सुशांत की मौत को सुसाइड नहीं बता रहे. कई सेलेब्स का कहना है कि वह नेपोटिज्म का शिकार हुए हैं. कंगना के बाद अब बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने बॉलीवुड की सच्चाई को उजागर करते हुए कई ट्वीट किए।

रवीना टंडन ने सोशल मीडिया पर बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर कुछ खुलासे किए हैं। रवीना ने सोमवार को लगातार कई ट्वीट किए। उन्होंने अपने ट्वीट्स में बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ी कई बड़ी बातें बताई हैं।

रवीना टंडन ने अपने ट्वीट में कहा- ‘इंडस्ट्री का मीन गर्ल गैंग, कैम्प, मजाक उड़ाया गया है, हीरोज, उनकी गर्लफ्रेंड्स, चमचे पत्रकारों और उनकी करियर बर्बाद करने वाली फेक मीडिया स्टोरीज ने फिल्मों से निकलवाया है. कभी-कभी करियर बर्बाद हो गए हैं. आपको बने रहने के लिए संघर्ष करना पड़ता है, फाइट बैक करना पड़ता है, लेकिन कुछ लोग इसे झेल जाते हैं और कुछ नहीं।

रवीना ने दूसरे ट्वीट में कहा- ‘ऐसा किसी ऐसे के साथ भी हो सकता है जो इंडस्ट्री में पैदा हुआ हो, ‘इनसाइडर’ जैसा कि मैं सुन सकती हूं कुछ एंकर्स इनसाइडर/आउटसाइडर चिल्ला रहे हैं. लेकिन आप लड़ते हैं, जितना उन्होंने मुझे दबाने की कोशिश की, उतनी तेजी से मैंने फाइट बैक किया. गंदी राजनीति हर जगह होती है.’ रवीना ने ये भी कहा- ‘मैं अपनी इंडस्ट्री से प्यार करती हूं, लेकिन यह भी सच है कि यहां बहुत प्रेशर होता है. यहां अच्छे लोग भी हैं, तो वहीं कुछ ऐसे भी लोग हैं जो गंदी पॉलिटिक्स करते हैं. दुनिया ऐसी ही है. उठना है और बार-बार चलना है और साथ में सिर भी ऊंचा रखना है.’

आपको बता दें कि एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सुशांत के निधन के बाद गहरा दुख जताते हुए इस ओर इशारा किया था कि वो नेपोटिज्म का शिकार हुए हैं. कंगना ने कहा था कि यह सुसाइड नहीं यह प्लान मर्डर था. सुशांत की गलती यही है कि वह उनकी बात मान गया कि तुम वर्थलेस हो, वो मान गया. उसने अपनी मां की नहीं सुनी. हमें यह चुनना है कि इतिहास कौन लिखेगा।

Categories: Bollywood