सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज कराई FIR, एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने कही ये बात….

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के करीब करीब डेढ़ महीने बाद उनके पिता केके सिंह ने पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. सुशांत सुसाइड केस में रिया पर एफआईआर दर्ज होने के बाद ये केस एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गया है. इस बीच सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पोस्ट शेयर कर कहा- सच जीतता है।

सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगाया है कि रिया ने सुशांत को उनकी फैमिली से दूर करने की कोशिश की, सुशांत का नंबर बदलवा दिया ताकि वो घरवालों से बात ना कर सके, सुशांत पर नजर रखने के लिए उसके पूरे स्टाफ को बदल दिया, रिया की नजर सुशांत के पैसों पर थी. रिया ने सुशांत के अकाउंट से पैसे निकाले, फ्रॉड करने की कोशिश की. सुशांत के पिता का ये भी आरोप है कि रिया ने ही उनके बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाया, ब्लैकमेल किया, धमकी दी. बता दें कि इससे पहले आदित्य चोपड़ा ने भी कहा था कि रिया चक्रवर्ती सुशांत की अकाउंट से पैसे खर्च करती थीं. सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर जो आरोप लगाए हैं बिहार पुलिस इन आरोपों की जांच में जुट गई है. जांच के लिए बिहार पुलिस की एक टीम मुंबई क्राइम ब्रांच के ऑफिस पहुंच गई है।

रिया चक्रवर्ती पर ये भी आरोप है कि उन्होंने सुशांत की मेडिकल रिपोर्ट्स को मीडिया में लीक करने की धमकी दी थी. ये भी कहा था कि अगर तुम मेरी बात नहीं मानोगे तो मैं ये रिपोर्ट मीडिया को दे दूंगी. सबको बता दूंगी कि तुम पागल हो. फिर कोई तुम्हें फिल्मों में काम नहीं देगा और तुम बर्बाद हो जाओगे।

View this post on Instagram

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर लिखा है कि Truth wins. अंकिता का ये पोस्ट तब सामने आया है जब इस केस में रिया चक्रवर्ती का नाम सामने आया. अंकिता का ये पोस्ट सुशांत की मौत की जांच की तरफ इशारा कर रहा है. अंकिता की इस पोस्ट पर सुशांत के फैंस कमेंट कर रहे हैं कि इस केस की जाँच सीबीआई को दी जाए तभी सच बाहर आएगा।

You may also like...