बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को करीब डेढ़ महीना हो चूका है सुशांत सुसाइड केस में मंगलवार को नया मोड़ देखने को मिला है. दरसल सुशांत के पिता ने पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. सुशांत सुसाइड केस में रिया का नाम सामने आने के बाद ये केस एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गया है.

सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया के खिलाफ दर्ज कराई गई FIR में रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उनका कहना है कि रिया ने सुशांत को उनकी फैमिली से दूर करने की कोशिश की, सुशांत का नंबर बदलवा दिया ताकि वो घरवालों से बात ना कर सके, सुशांत पर नजर रखने के लिए उसके पूरे स्टाफ को बदल दिया, रिया की नजर सुशांत के पैसों पर थी. रिया ने सुशांत के अकाउंट से पैसे निकाले, फ्रॉड करने की कोशिश की. सुशांत के पिता का ये भी आरोप है कि रिया ने ही उनके बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाया, ब्लैकमेल किया, धमकी दी. बता दें कि इससे पहले आदित्य चोपड़ा ने भी कहा था कि रिया चक्रवर्ती सुशांत की अकाउंट से पैसे खर्च करती हैं.

आपको बता दें कि रिया पर ये भी आरोप है कि उन्होंने सुशांत की मेडिकल रिपोर्ट्स को मीडिया में लीक करने की धमकी दी थी. ये भी कहा था कि अगर तुम मेरी बात नहीं मानोगे तो मैं ये रिपोर्ट मीडिया को दे दूंगी. सबको बता दूंगी कि तुम पागल हो. फिर कोई तुम्हें फिल्मों में काम नहीं देगा और तुम बर्बाद हो जाओगे.

सुशांत के पिता केके सिंह के रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज कराने के बाद ये केस एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गया है. सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर जो आरोप लगाए हैं बिहार पुलिस इन आरोपों की जांच में जुट गई है. जांच के लिए बिहार पुलिस की एक टीम मुंबई क्राइम ब्रांच के ऑफिस पहुंच गई है.

Categories: Bollywood