शो जीतने के बाद शहनाज के पिता को सिद्धार्थ ने कहा ‘हाए डैडी’, वीडियो देख फैंस बोले….

बिग-बॉस 13 रियलिटी शो के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के बिग-बॉस हाउस में कई रूप देखने को मिले । इस दौरान उनके सफर में सबसे ज्यादा शहनाज ने अपना रोल अदा किया । दोनों की जोड़ी को फैंस ने भी काफी पसंद किया । यह दोनों शो के ऐसे कंटेस्टेंट थे जिनके बीच का प्यार, लड़ाई, झगड़ा फैंस को काफी पसंद आया । शायद ही बाकि सीजन में इनके जैसी जोड़ी फैंस को देखने को मिली हो । लेकिन शो जीतने के बाद सिद्धार्थ की सोशल मीडिया एक वीडियो वायरल हुई जिसे देख फैंस भी काफी हैरान हो गए ।

दरअसल, इस शो के ग्रेड फिनाले में शहनाज और सिद्धार्थ के परिवार वालों को भी बुलाया गया था । शो जीतने के बाद शहनाज के परिवार वालों से सिद्धार्थ मिले और इस दौरान दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली । सामने आई  इस वीडियो में सिद्धार्थ शो जीतने के बाद स्टेज से नीचे वैन में जाते हुए नज़र आए ।

बता दें कि, शहनाज के पिता संतोख सिंह सुख ने सिद्धार्थ के साथ तस्वीर भी ली। सामने आई वीडियो में सिद्धार्थ शहनाज के पिता को ‘डैडी’ बोल रहे हैं लेकिन कैमरा होने के कारण उन्होंने अपने शब्द बदलकर उन्हें ‘अंकल’ कहा । सिद्धार्थ की इस वीडियो पर लगातार लोगों के कमेंट आ रहे हैं ।

बता दें कि, शो
जीतने के बाद सिद्धार्थ ने अपने इंटरव्यूह के दौरान शहनाज का शुक्रिया अदा किया।
उन्होंने कहा कि, मेरी जीत का श्रेय शहनाज को जाता है, जिसके लिए मैं उनका धन्यवाद
करता हूँ । वह घर के अंदर मेरे लिए खुशी का फैक्टर थी ।

इसके अलावा उन्होंने
यह भी कहा कि, मैं ऐसा इंसान हूँ जो बहुत सोचता हूँ । लेकिन शहनाज की मौजूदगी से
मैं घर में होने वाली घटनाओं से दूर रहता था । मैं इस सफर के बाद भी उनसे दोस्ती
जरूर रखूंगा । उनके इस बयान के बाद अब लोग उन पर रश्मि देसाई को लेकर निशाना साध
रहे हैं । हालाकि, रश्मि और सिद्धार्थ का रिश्ता हमेशा से सवालों के घेरे में रहा
है ।

You may also like...