बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ फिल्मों में अपने खास एक्शन और स्टंट के लिए जाने जाते है। इतना ही नहीं टाइगर डांसर भी कमाल के हैं. जिसकी वजह से वो सुर्ख़ियों में रहते हैं इसके साथ टाइगर अपनी गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी के साथ रिलेशनशिप को लेकर भी सुर्ख़ियों में रहते हैं और आज टाइगर की गर्लफ्रेंड दिशा का जन्मदिन है टाइगर ने दिशा को एक खास अंदाज में बर्थडे विश किया है.

दिशा पाटनी आज अपना 28वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. टाइगर ने दिशा का एक पुराना वीडियो शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया है. वीडियो में दिशा एक अंग्रेजी गाने पर परफॉर्म करती नजर आ रही हैं. टाइगर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “3 वॉफल्स और 3 पैन केक बाद में मिलेंगे. हैप्पी बर्थडे रॉकस्टार.” टाइगर ने कैप्शन के आगे एक हंसने वाला इमोजी और हार्ट इमोजी भी बनाया है.

https://www.instagram.com/p/CBW-x-nnwQ7/?utm_source=ig_web_copy_link

टाइगर के इस पोस्ट पर फैंस काफी मजेदार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, “तुम दोनों बॉलीवुड के फेवरेट कपल हो.” तो वहीँ एक यूजर ने लिखा “हर वक्त तो तुम साथ रहते हो अब दिशा अकेली क्यों है” वहीँ एक यूजर ने टाइगर की तारीफ करते हुए कहा कि “टाइगर दिशा का बर्थडे कभी नहीं भूल सकते” दिशा के फैन्स के साथ साथ उनको बॉलीवुड सेलेब्स भी बर्थडे विश कर रहे है.

आपको बता दें कि दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ काफी समय से अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहे हैं। दोनों साथ में लंच, डिनर और पार्टी में जाते रहते हैं। इसलिए अनुमान लगाया जा रहा है कि वो एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि दोनों एक दूसरे को अच्छा दोस्त बताते हैं.

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो टाइगर श्रॉफ को आखरी बार पर्दे ‘बागी 3’ में देखा गया था. फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर लीड रोल में थीं। वहीं दिशा पटानी को आखरी बार पर्दे पर ‘मलंग’ में नज़र आई थीं फिल्म में उनके साथ आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और कुणाल खेमू लीड रोल में थे।