रणबीर कपूर ने गंगा में विसर्जित की पिता ऋषि कपूर की अस्थियां, मां और बहन के साथ गर्लफ्रेंड भी आईं नजर!

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर 30 अप्रैल को अलविदा कहकर चले गए. एक्टर के निधन से कपूर परिवार में शोक की लहर है. इस बीच रविवार को रणबीर कपूर ने पिता ऋषि कपूर की अस्थियों को मुंबई के बाणगंगा में विसर्जित किया.

अस्थियां विसर्जित करते समय रणबीर कपूर के साथ उनका परिवार भी मौजूद रहा. रणबीर के साथ उनकी मां नीतू कपूर, बहन रिद्धिमा कपूर, गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट और बेस्ट फ्रेंड अयान मुखर्जी भी नजर आए. बाणगंगा के घाट पर सभी लोग मास्क पहने नजर आए.

आपको बता दें कि जब अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद ऋषि कपूर को अस्पताल में भर्ती कराया गया, तब नीतू कपूर और रणबीर कपूर उनके साथ मौजूद थे. ऋषि कपूर को कोलन इंफेक्शन हुआ था. उनकी हालत काफी नाजुक हो गई थी. ऋषि कपूर के निधन की खबर ट्विटर पर अमिताभ बच्चन ने दी थी. अपने दोस्त के निधन की खबर बताते हुए अमिताभ ने लिखा था कि वे टूट गए हैं.

ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार में सिर्फ 20 लोगों को शामिल होने की अनुमति थी. इसलिए ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार परिवार के करीबी लोग ही शामिल हो पाए थे। देशभर में फैली कोरोना जैसी महामारी के चलते ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर दिल्ली में होने के कारण पिता के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाई थीं.

You may also like...