प्र‍ियंका चोपड़ा बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड में भी अपनी पहचान बना चुकी हैं. लॉकडाउन में लोग अपने घर में बंद हैं. ऐसे में जिम जाने वाले लोग भी किसी तरह घर में ही वर्कआउट कर रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा जोनस ने भी मस्ती करते हुए ऐसा ही एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे बिना किसी जिम इक्व‍िपमेंट के वर्कआउट करती नजर आ रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा वीडियो में एक छोटी सी बच्ची के साथ नजर आ रही हैं. जिसमें वे सोफे पर लेटी हुई हैं और डंबल्स की जगह सोफे के पीछे खड़ी बच्ची को अपने हाथों से उठा रही हैं. प्रियंका ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘नो जिम नो प्रॉब्लम’. उनका ये वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. वैसे बता दें कि प्रियंका फिटनेस फ्रीक नहीं हैं. पर उनकी फिगर और फिटनेस देखकर यह बात झूठ लगती है.

https://www.instagram.com/p/B_sk9Czjs8c/?igshid=inb0zbn0pvae

आपको बता दें कि लॉकडाउन के दौरान प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस के साथ घर में समय बिता रही हैं और सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव नज़र आ रही हैं अक्सर इंस्टाग्राम पर फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने एक पोर्टल से बातचीत की थी. इस दौरान उन्होंने कहा कि वे प्रियंका को लेकर बहुत चिंतित हैं, क्योंकि यूएस में कोरोना वायरस से बहुत ज्यादा तबाही मची हुई है. वे दिन में कई बार बेटी के साथ फेसटाइम के जर‍िए संपर्क बनाए रखती हैं.

बता दें, प्रियंका चोपड़ा जोनस कोरोना के ख‍िलाफ जंग में अहम योगदान दे चुकी हैं. उन्होंने अब तक कई संस्थाओं को पैसे डोनेट किए हैं. WHO के ग्लोबल इवेंट वन वर्ल्ड कॉन्सर्ट के जरिए फंड इकट्ठा करने में भी उन्होने अपना योगदान दिया है और सोशल मीडिया पर लाइव सेशंस के माध्यम से भी लोगों को कोरोना के प्रति जागरुक भी किया है.