कपिल शर्मा ने अपनी कॉमेडी के दम पर बहुत ही कम समय में लोगों के दिलों में अच्छी खासी जगह बना ली है। इसलिए उन्हें कॉमेडी किंग भी कहा जाता है। लेकिन जब बात निजी जिंदगी की आती है तो इसके बारे में वे शायद ही कभी खुलकर बात करते हैं। खासकर जब उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ की बातें हो तो इस मामले में वे ज्यादा ही खुद को प्रिजर्व रखते हुए नजर आते हैं। अपनी रोमांटिक साइड को वे हमेशा बचाकर चलते हैं। बहुत ही कम लोगों को इस बात की जानकारी है कि पिछले 15 वर्षों से कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ एक-दूसरे को जानते हैं।

आपको बता दें कि कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की मुलाकात एक ऑडिशन के दौरान हुई थी। 15 साल का यह रिश्ता अब शादी में बदल गया है। इनकी जिंदगी में बेटी भी अब आ गई है। यदि इनके लव अफेयर के बारे में आप जानेंगे तो आपको यह रिश्ता एकदम नया मालूम होगा। कपिल शर्मा ने एक बार बताया था कि वर्ष 2005 में आईपी कॉलेज में स्टूडेंट्स का ऑडिशन लेने के लिए वे गए हुए थे, जहां गिन्नी भी ऑडिशन देने के लिए आई हुई थीं। इसी कॉलेज में पहली बार उनकी गिन्नी से मुलाकात हुई थी।

जब कपिल शर्मा पॉकेट मनी के लिए प्ले का निर्देशन किया करते थे। गिन्नी की उम्र तब 19 साल की थी, जबकि कपिल शर्मा 24 साल के थे। दोनों ने जब साथ में काम करना शुरू कर दिया तो इसके बाद इनके बीच दोस्ती हो गई थी। अपने दोस्त कपिल के लिए गिन्नी खाना लेकर आया करती थीं। एक वेब पोर्टल पर प्रकाशित खबर के अनुसार कपिल शर्मा ने बताया है कि एक दोस्त से उन्हें यह पता चला था कि गिन्नी उन्हें पसंद करती हैं। उन्हें इस बात पर यकीन ही नहीं हुआ था। एक दिन उन्होंने खुद ही गिन्नी से पूछ लिया था कि क्या वह उन्हें पसंद करती हैं। उनका जवाब उन्हें हां में मिला था इस तरह से दोनों के बीच दोस्ती का रिश्ता शुरू तो हुआ था मगर एक वक्त यह टूटने की कगार पर भी पहुंच गया था। कपिल शर्मा ने बताया था कि अपना करियर आगे बढ़ाने के लिए वे बाद में मुंबई चले गए थे और ऑडिशन में रिजेक्ट हो जाने पर गिन्नी को कॉल करके उन्होंने कह दिया था कि वे उनसे कभी भी संपर्क न करें। कपिल शर्मा ने बताया था कि दोस्ती उन्होंने तोड़ दी थी, क्योंकि उनके मुताबिक इस दोस्ती का कोई भविष्य ही नहीं था। आर्थिक तौर पर गिन्नी उनसे ज्यादा अच्छे घर की थीं, पर दूसरी बार जब वे सेलेक्ट हो गए तो गिन्नी ने फोन करके उन्हें बधाई दी थी।

बता दें, एक इंटरव्यू के दौरान कपिल शर्मा ने कहा था जब वह सेटल हो गए तब उनकी मां रिश्ता लेकर गिन्नी के घर गई थीं और गिन्नी ने भी बड़े धैर्य से उनका इंतजार किया और कभी उन्हें डिस्टर्ब नहीं किया। इसके बाद उन्होंने फैसला कर लिया कि अब शादी करने का समय आ गया है।