ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने किया दावा, सुशांत सिंह राजपूत ने सपने में आकर कहा- तुम्हारी कोख से लूंगा पुनर्जन्म!

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री और फैंस काफी शॉक में हैं तो वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड की आइटम गर्ल राखी सावंत अपनी ऊल जलूल बातों और बेतुके वीडियो को लेकर अक्सर सुर्ख़ियों में रहती हैं राखी ने एक बार फिर सभी को चौंका दिया है। राखी सावंत ने दावा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत का पुनर्जन्म होगा और वह उनकी कोख से जन्म लेंगे।

आपको बता दें कि राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कह रही हैं कि रात को सुशांत उनके सपने में आए और उनसे कहा कि वह फिर से जन्म ले रहे हैं। राखी ने कहा मैं रात को सो रही थी और अचानक ज़ोर का झटका लगा। मैंने पूछा-कौन है? तो आवाज आई- मैं सुशांत। क्या आप विश्वास कर सकते हैं कि सुशांत मेरे सपने में आए और कहा कि मैं फिर से जन्म ले रहा हूं। मेरे फैन्स को बोलो मैं फिर से जन्म ले रहा हूं। मैंने कहा- कैसे? तो उन्होंने कहा मैं तुम्हे बहुत जल्द बताऊंगा। मैंने कहा कि नहीं मुझे बताओ। तो सुशांत ने कहा, ‘राखी तुम शादी करोगी और मैं तुम्हारी कोख से जन्म लूंगा।’

View this post on Instagram

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत की आत्महत्या से उनके परिजनों के साथ-साथ फैन्स और दोस्त गहरे सदमे में हैं। सुशांत के परिवार वालों ने इस केस में सीबीआई जांच की मांग की है। फ़िलहाल मुंबई पुलिस सुशांत की मौत की वजह तलाशने में जुटी हुई है. पुलिस हर एंगल से एक्टर की मौत की जांच कर रही है।

मुंबई पुलिस ने सुशांत के परिवार के अलावा उनके होम मनेजर और केयर टेकर दीपेश सावंत व क्रिएटिव कंटेंट मनेजर सिद्धार्थ पिथानी, रिया चक्रबर्ती का स्टेटमेंट लिया गया है. इसके अलावा मीडिया रिपोर्ट में ये भी सामने आया है कि पूछताछ मामले में और गहराई तक जाया जाएगा. सुशांत के साथ जिन लोगों का व्यवसायिक संपर्क था उनसे भी सवाल-जवाब किया जाएगा. ये बात भी जानने की कोशिश की जाएगी कि आखिर किस वजह से सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या कदम उठाना पड़ा।

You may also like...