कोरोना पॉजिटिव हिमांशी खुराना को अचानक कराना पड़ा अस्पताल में भर्ती, क्वारंटीन के दौरान आया 105 डिग्री बुखार

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रहीं हिमांशी खुराना पिछले हफ्ते किसान बिल के विरोध कर रहे किसानों के आंदोलन में शामिल हुई थीं. हिमांशी ने 3 दिन पहले इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बताया था कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं जिसके बाद से वे घर पर क्वारनटीन में थीं. वहीं से डॉक्टर्स की निगरानी में उनका मेडिकेशन चल रहा था. लेकिन अब अचानक पता चला है कि हिमांशी खुराना की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हिमांशी खुराना अभी अस्पताल में हैं. तेज बुखार और ऑक्सीजन सैचुरेशन के चलते हिमांशी को लुधियाना के अस्पताल ले जाया गया. हिमांशी को 105 डिग्री बुखार था और उनका ऑक्सीजन लेवल भी कम था. जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया. हिमांशी को एंबुलेस के जरिए चंडीगढ़ से लुधियाना शिफ्ट किया गया. अभी हिमांशी डॉक्टर्स की निगरानी में हैं.

View this post on Instagram

🙏🙏

A post shared by Himanshi Khurana 👑 (@iamhimanshikhurana) on

आपको बता दें कि हिमांशी खुराना ने कोरोना होने की जानकारी देते हुए अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा था कि ‘मैं आप सभी को बताना चाहती हूं कि मैं कोरोना पॉजिटिव पाई गई हूं. मैंने हर तरह की सावधनी बरती थी. जैसा आप सभी को पता है कि मै हाल ही में एक प्रदर्शन में शामिल हुई थीं और वहां काफी भीड़ थी, इसलिए मैंने सोचा कि शूटिंग पर जाने से पहले अपना टेस्ट करवा लूं. जिसमें हिमांशी खुराना की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई.

हिमांशी खुराना ने अपनी पोस्ट में ये भी लिखा कि ‘मैं चाहती हूं कि जो भी मेरे संपर्क में आया था वो अपना टेस्ट करवा ले. जो भी इस समय प्रदर्शन कर रहे हैं मेरी उनसे विनती है कि वे ये ध्यान रखें कि इस समय महामारी चल रही है’.

You may also like...