बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रहीं हिमांशी खुराना पिछले हफ्ते किसान बिल के विरोध कर रहे किसानों के आंदोलन में शामिल हुई थीं. हिमांशी ने 3 दिन पहले इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बताया था कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं जिसके बाद से वे घर पर क्वारनटीन में थीं. वहीं से डॉक्टर्स की निगरानी में उनका मेडिकेशन चल रहा था. लेकिन अब अचानक पता चला है कि हिमांशी खुराना की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हिमांशी खुराना अभी अस्पताल में हैं. तेज बुखार और ऑक्सीजन सैचुरेशन के चलते हिमांशी को लुधियाना के अस्पताल ले जाया गया. हिमांशी को 105 डिग्री बुखार था और उनका ऑक्सीजन लेवल भी कम था. जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया. हिमांशी को एंबुलेस के जरिए चंडीगढ़ से लुधियाना शिफ्ट किया गया. अभी हिमांशी डॉक्टर्स की निगरानी में हैं.

https://www.instagram.com/p/CFoTAKRBmJM/?utm_source=ig_embed

आपको बता दें कि हिमांशी खुराना ने कोरोना होने की जानकारी देते हुए अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा था कि ‘मैं आप सभी को बताना चाहती हूं कि मैं कोरोना पॉजिटिव पाई गई हूं. मैंने हर तरह की सावधनी बरती थी. जैसा आप सभी को पता है कि मै हाल ही में एक प्रदर्शन में शामिल हुई थीं और वहां काफी भीड़ थी, इसलिए मैंने सोचा कि शूटिंग पर जाने से पहले अपना टेस्ट करवा लूं. जिसमें हिमांशी खुराना की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई.

हिमांशी खुराना ने अपनी पोस्ट में ये भी लिखा कि ‘मैं चाहती हूं कि जो भी मेरे संपर्क में आया था वो अपना टेस्ट करवा ले. जो भी इस समय प्रदर्शन कर रहे हैं मेरी उनसे विनती है कि वे ये ध्यान रखें कि इस समय महामारी चल रही है’.

Categories: celebrity special