कांटा लगा गर्ल शेफाली जरीवाला लॉकडाउन से हुईं परेशान, पति पराग के साथ पूल में चिल करती आईं नजर

कोरोना वायरस के संक्रमण को सीमित करने के लिए पीएम मोदी ने 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा की थी. इस लॉकडाउन के दौरान जहां तमाम लोग घरों में रहकर किसी न किसी तरह खुद को एंटरटेन करने की कोशिश कर रहे हैं वहीं ‘कांटा लगा…’ गाने से धमाल मचाने वाली शेफाली जरीवाला इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. शेफाली की फोटो हो या वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रही है. हाल ही में शेफाली ने एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी जिसमें वह अपने पति पराग त्यागी के साथ पूल में नजर आ रही हैं. इन फोटो को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि अगली छुट्टियों का इंतजार कर रहे हैं.

शेफाली ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की जिसमें वे अपने पति पराग के साथ पूल में मस्ती करती नजर आ रही हैं. तस्वीर के कैप्शन में शेफाली ने लिखा, “अपने नए वैकेशन का सपना देख रही हूं. मुझे पूल मस्ती की जरूरत है.” हैश टैग्स के जरिए शेफाली ने बताया है कि उनकी ये तस्वीर बाली की है जब वे अपने पति के साथ छुट्टियां मनाने गई हुई थीं.

आपको बता दें कि एक्ट्रेस अपने फैन्स से लगातार टच में बनी हुई हैं. घर से बाहर निकलना तो हो नहीं पा रहा है इसलिए वे ज्यादातर वक्त थ्रोबैक तस्वीरें शेयर करके ही फैन्स को एंटरटेन कर रही हैं. कुछ दिनों कि पिछले शेफाली ने अपने पति पराग के साथ पारंपरिक लुक में एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. जिसमें पराग कुर्ता पहने नजर आ रहे थे और शेफाली ने साड़ी पहनी हुई थी. इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, “तुम, मैं और क्वारनटीन.” शेफाली की इस तस्वीर को भी सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया था.

आपको बता दें कि शेफाली जरीवाला ने ‘कांटा लगा’ गाने से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई थी. इस गाने में उनका डांस तो जबरदस्त था ही, साथ ही लोगों ने उनके अंदाज को भी काफी पसंद किया था. इसके बाद वह अपने पति पराग के साथ नच बलिए 5 में भी नजर आई थीं. एक्ट्रेस ने बिग बॉस 13 में आने से पहले ऑल्ट बालाजी की वेबसीरीज बेबी कम ना में भी काम किया है.

You may also like...