बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेससे में शुमार हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। कटरीना अपनी फिटनेस का भी पूर ध्यान रखती हैं। इसी वजह से 36 की उम्र में भी वह आज की यंग एक्ट्रसेस को ​फिटनेस में मात देती हैं। इन दिनों अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में कैटरीना ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है ज़िसकी वजह से कैटरीना एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं.

कैटरीना कैफ ने ‘वर्ल्ड ओशियन डे’ पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देख हर कोई कैटरीना का दिवाना हो गया है। वीडियो में कैटरीना एक बड़ी सी व्हेल के साथ तैरती नजर आ रही हैं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। समंदर के गहरे पानी में कैटरीना बेहद खूबसूरती से तैरती हुई नजर आ रही हैं। 

आपको बता दें कि इस खूबसूरत वीडियो को शेयर करते हुए कैटरीना ने कैप्शन में लिखा “ओशियन में एक सुंदर दिन, मेरे सबसे अनबिलिविबल दोस्त के साथ” फैन्स कैटरीना कैफ के इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं, कैटरीना के इस वीडियो पर फैन्स के साथ-साथ बॉलीवुड स्टार्स भी कमेन्ट्स कर रहे हैं।बॉलीवुड एक्टर रितिक रोशन ने कैटरीना की पोस्ट पर कमेन्ट कर लिखा है, “बहुत कूल” तो वहीं ज़ोया अख्तर ने इसपर हार्ट वाला इमोजी बनाया है।

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ एक बार फिर अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नजर आने वाली है, फिल्म 24 मार्च को रिलीज होनी थी लेकिन कोरोना वायरस के कारण किए गए लॉकडाउन की वजह से रिलीज नहीं हो सकी।