रेड गाउन को लेकर एक बार फिर टॉलर्स का शिकार हुई उर्वशी रौतेला, यूजर्स ने कहा….

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला आए दिन सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं । जिसके चलते उन्हें ट्रालर्स का भी सामना करना पड़ता है । दरअसल, फिल्मफेयर अवॉर्ड के दौरान कई बड़े कलाकार शामिल हुए । इस मौके पर सभी कलाकार बेहतरीन आउटपिट में नज़र आए । जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की । वहीं इस मौके पर पहुंची एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने भी अपने रेड गाउन की तस्वीर शेयर की । जिसका यूजर्स ने जमकर मजाक बनाया ।

दरअसल, फिल्मफेयर अवॉर्ड के दौरान उर्वशी ने रेड कलर का गाउन पहना था । उनके इस गाउन की लगातार सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है । उर्वशी को अपने गाउन के कारण चार कुर्सियों की जगह लेनी पड़ी । उर्वशी ने अपना एक वीडियो शेयर किया है। वो आगे की पंक्ति में बैठी नजर आ रही हैं। हैवी गाउन के साथ उर्वशी एक सोफे पर बैठी हैं। वहीं उनके गाउन को संभालने के लिए दो तीन फैशन असिस्टेंट नजर आ रहे हैं, जो गाउन को आगे से सही कर रहे हैं। तस्वीर में उर्वशी बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

उर्वशी ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- ‘बगैर मेरी शानदार टीम के इसे संभाल पाना मुश्किल है। रेड कार्पेट पर अभी तक का मेरा सबसे हैवी गाउन। बैठने के लिए चार कुर्सियां लेनी पड़ीं।’ उर्वशी को अपनी इस वीडियो के चलते एक बार फिर टॉलर्स का शिकार होना पड़ा ।

एक यूजर ने उनकी इस वीडियो पर कमेंट कर लिखा कि, ‘हमारा ब्लैंककेट भी इससे छोटा होता है।’ एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘कितने लोगों की जगह लेकर बैठी हो?’ एक यूजर ने कहा- ‘कंबल लेकर क्यों आई हो?’ बता दें कि, इससे पहले भी कई बार उर्वशी को टॉलर्स का शिकार होना पड़ा । उन्होंने हाल ही में मनजोलिका के लुक में सोशल मीडिया में अपनी एक तस्वीर शेयर की थी । उनकी यह लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हुआ । हालाकि, उर्वशी टॉलर्स को मुंहतोड़ जवाब भी देती हैं ।

You may also like...