दूसरी बार शिल्पा के घर आई नन्ही परी, सोशल मीडिया पर हाथ पकड़ कर शेयर की तस्वीर

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के घर में एक बार फिर नन्ही सी परी आई है । जिसके बाद से पूरे घर में खुशी की लहर छाई हुई है । दरअसल, शिल्पा शेट्टी ने अपनी इस बेटी की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम में शेयर की है । बता दें कि, उनकी बेटी का जन्म 15 फरवरी को हुआ था ।

आपको बता दें कि, शिल्पा ने अपनी बेटी का नाम सामिशा शेट्टी कुंद्रा रखा है । शिल्पा को इस तस्वीर पर चारों तरफ से जबरदस्त बधाइयां मिल रही हैं। खास बात ये भी है कि वो इस बार सेरोगेसी से मां बनी हैं। शिल्पा शेट्टी का पहले से ही एक बेटा है ।

शिल्पा शेट्टी के बेटे वियान कुंद्रा की उम्र 7 साल है। वहीं, सात साल बाद उन्होंने फिर से मां बनने का फैसला लिया। दिलचस्प बात ये भी है कि उनकी बेटी के बारे में इससे पहले तक किसी को कोई खबर नहीं थी। शिल्पा ने अभी तक अपनी बेटी का चेहरा तो नहीं दिखाया है, लेकिन एक प्यार भरी तस्वीर शेयर की है। जिसमें समिशा अपने नन्हे हाथों से शिल्पा की उंगली थामे दिख रही हैं।

शिल्पा ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है- ‘ओम श्री गणेशाय नम: इस चमत्कार के साथ हमारी प्रार्थनाएं भगवान ने सुन ली हैं. दिल में आभार के साथ हम रोमांचित होकर ऐलान करते हैं कि हमारे घर एक नन्ही परी आई है’। उन्होंने अपनी बेटी का नाम समिशा बताते हुए इस नाम का अर्थ भी शेयर किया है। उन्होंने लिखा कि, ‘घर में आई जूनियर एसएसके। संस्कृत में ‘स’ का मलतब है ‘प्राप्त होना’ और ‘मीशा’ के रशियन में मायने हैं ‘वो जो भगवान के समान है’ तुम इस नाम को साकार करती हो- हमारी लक्ष्मी माता और हमारे परिवार को पूरा करती हो’।

You may also like...