बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान और उनके भाई इब्राहिम अली खान अक्सर एक-दूसरे के साथ मस्ती करते नजर आते हैं. एक बार फिर दोनों ने एक-दूसरे की कंपनी एंजॉय करते हुए शहर में साइकिल राइड का मजा लिया. सारा और इब्राहिम ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इसकी तस्वीर भी शेयर की है.

इब्राहिम अली खान फोटो में ग्रे टी-शर्ट और ब्लैक शॉर्ट्स पहने नजर आ रहे हैं. उन्होंने मुंह पर मास्क भी लगाया हुआ है. वहीं सारा अली खान ब्लैक टॉप और लेग‍िंग्स में दिखाई दे रही हैं. अपने लुक को उन्होंने कैप पहनकर पूरा क‍िया है. उन्होंने भी मास्क लगाया है. तस्वीर में साफ दिख रहा है कि भाई-बहन मौसम का खूब मजा ले रहे है. उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है.

सारा अली खान और उनके भाई इब्राहिम अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं कई बार अपने वर्कआउट फोटोज भी शेयर कर चुके हैं. पिछली बार इब्राहिम ने दोनों के योग करते हुए तस्वीर साझा की थी, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था. वहीं सारा भी इब्राहिम के साथ मस्ती करते वीड‍ियोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. दोनों को एक-दूसरे की टांग खींचते देख, फैंस इन्हें बेस्ट सिबलिंग्स भी कहते हैं.

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन के साथ फिल्म कुली नंबर 1 में नजर आएंगी. फिल्म 1 मई को रिलीज होनी थी, लेकिन लॉकडाउन के चलते फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है।