Sushant Suicide Case: 20 दिनों में 30 लोगों से हुई पुछताछ, पुलिस कार्रवाई से संतुष्ट नहीं हैं फैंस!

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 20 दिन होने को हैं. पुलिस कार्रवाई में भी तेजी आई है और कई लोगों से पूछताछ की गई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी इसे सुसाइड का मामला बताया गया है. लेकिन फिर भी सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स संतुष्ट नजर नहीं आ रहे हैं. सुशांत के फैन्स इस बात को  मानने से इंकार कर रहे हैं कि सुशांत सुसाइड कर सकते हैं.

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर इस समय #BreakTheSilenceForSushant  ट्रेंड कर रहा है. हर कोई सुशांत को न्याय दिलवाने के लिए अपनी आवाज बुलंद कर रहा है. सुशांत के फैन्स सीबीआई जांच की मांग कर रहे है. लंबे समय से सुशांत सुसाइड केस में सीबीआई जांच की मांग की जा रही है. सुशांत के फैन्स ने इस मांग को और धार दी है और दवाब कम नहीं होने दिया है. पिछले कई दिनों से #JusticeforSSR #JusticeForSushant #CBIEnquiryForSushant #CBIInvestigationForSushant जैसे कई हैशटैग के जरिए सुशांत को न्याय दिलवाने की मांग हो रही है.

एक सोशल मीडिया यूजर ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि हमे सुशांत मर्डर केस में सीबीआई जांच चाहिए. वो न्याय की मांग कर रहा है. पूरा देश सुशांत के लिए न्याय चाहता है. अब यहां यूजर ने मर्डर शब्द पर फोकस किया है, मतलब साफ है कि वो इसे एक सुसाइड मानते ही नहीं है. तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- एक सेलिब्रेटी का मर्डर हो जाता है और पुलिस उसे सुसाइड बता रही है जबकि कितने सारे सबूत हैं. इतने टैलेंटेड और पॉजिटिव एक्टर सुसाइड नहीं कर सकते.

आपको बता दें कि मुंबई पुलिस ने अभी तक करीब 30 लोगों से पूछताछ की है. सुशांत के चार्टर्ड अकाउंटेंट का भी बयान दर्ज किया जा रहा है. ऐसे में पुलिस ने अभी तक रिया चक्रवर्ती, बिजनेस मैनेजर, पीआर मैनेजर, कुशाल जावेरी जैसे कई लोगों के बयान दर्ज किए हैं. ये सभी लोग ना सिर्फ सुशांत के करीबी रहे हैं बल्कि उनके करियर के साथ भी इनका गहरा ताल्लुक है.

You may also like...