BIGG BOSS 13: रश्मि और देवोलीना की बिग बॉस में दोबारा एंट्री, दोनों को देख सिद्धार्थ शुक्ला के चेहरे से खुुशी गायब

टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ में रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्य  की बिग बॉस के घर में दोबारा एंट्री हो चुकी है. दोनों कंटेस्टेंट्स की एंट्री पर जहां सभी घर वाले खुश नज़र आ रहे हैं तो वहीं सिद्धार्थ शुक्ला के चेहरे से खुुशी गायब है

आपको बता दें कि शो का प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें रश्मि और देवोलीना की बिग बॉस के घर में दोबारा एंट्री पर सिद्धार्थ शुक्ला ज्यादा खुश नजर नहीं आ रहे हैं.

सिद्धार्थ और रश्मि के बीच घर में अब तक काफी मतभेद रहे हैं. दोनों हमेशा किसी ना किसी बात पर एक दूसरे झगड़ते नजर आए हैं. अब रश्मि देसाई की दोबारा एंट्री के बाद दोनों के बीच मतभेद होने की उम्मीद फिर से बढ़ गई है. दर्शक भी सिद्धार्थ और रश्मि की जोड़ी को काफी पसंद करते हैं.

सिद्धार्थ को हाल ही में बिग बॉस ने दो हप्तों के लिए घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट किया था. उन्हें घर में हिंसक होने के लिए यह सजा मिली थी. वहीं रश्मि और देवोलीना घर से बेघर हुई थीं, लेकिन रश्मि और देवोलीना को दोबारा घर में आने का मौका मिला है. अब ये देखना मजेदार होगा कि टीवी की फेवरेट बहुओं की दोबारा एंट्री  से घर में क्या नया बवाल मचता है.

Loading...

You may also like...

shares