टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान ने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में अच्छी खासी पहचान बना ली है. हिना खान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं वो आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं. हिना खान अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए दिलचस्प पोस्ट शेयर करती रहती हैं.

वहीं फैंस भी हिना खान की हर अदा पर फिदा हो जाते हैं. वहीं इस बीच हिना खान की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं इन तस्वीरों में हिना खान का अंदाज बदला-बदला नजर आ रहा है. हिना खान की इन बोल्ड तस्वीरों को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

आपको बता दें कि वायरल तस्वीरों में हिना खान व्हाइट आउटफिट में नजर आ रही हैं और उन्होंने अपना लुक थोड़ा चेंज किया है. फोटोज में हिना शॉर्ट हेयर स्टाइल में दिखाई दे रही हैं. वहीं उन्होंने सेंशुअल पोज देते हुए ये तस्वीरें खिंचवाई हैं. वहीं इन फोटोज में दिख रहा है कि किस तरह हिना ने व्हाइट आउटफिट के साथ यलो आई लाइनर लगाकर एक्सपेरिमेंट किया है. उनके इस लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. हिना खान के इस फोटोशूट को कई सेलेब्रिटी ने भी पसंद किया है और कमेंट कर उनके इस लुक की तारीफ भी कर रहे हैं.

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो हिना खान इन दिनों एकता कपूर के टीवी शो नागिन-5 में नजर आ रही हैं. हिना खान इससे पहले भी कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं जिसमें ‘कसौटी जिंदगी के 2’ ‘बिग बॉस, खतरों के खिलाडी, ये रिश्ता क्या कहलाता है जैसे कई सीरियल्स शामिल हैं.

Categories: Entertainment