सोनाली राउत की इन तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, वायरल हो रही हैं हॉट तस्वीरें!

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल सोनाली राउत अपने हॉट अंदाज के लिए जानी जाती हैं. बिग बॉस के आठवें सीजन में नजर आ चुकीं सोनाली अपनी हॉट और बोल्ड फोटो शेयर कर सुर्खियों में बनी रहती हैं। सोनाली एक बार फिर अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में आगई हैं.

सोनाली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिलकश अंदाज़ में अपनी तस्वीरों को शेयर कर सभी को चौंका दिया है. इन तस्वीरों में सोनाली काफी हॉट और बोल्ड अंदाज में दिखाई दे रही हैं.

सोनाली की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. यह कोई नई बात नहीं है जब सोनाली की कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई हो। सोनाली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. उनकी इन तस्वीरों को उनके फैंस भी काफी पसंद करते हैं.

https://www.instagram.com/p/CCLfMENgu6l/?igshid=q4mxc2a1zbl9

आपको बता दें कि सोनाली राउत ने बॉलीवुड की दुनिया में कदम साल 2014 में आई फिल्म द एक्सपोज से रखा था. इसके बाद उन्होने साल 2016 की एडल्ट कॉमेडी फिल्म ग्रेट ग्रैंड मस्ती में नजर आईं थीं. सोनाली किंगफ़िशर कैलेंडर गर्ल भी रह चुकी हैं. सोनाली हाल ही में ऑल्ट बालाजी पर रिलीज़ हुई वेब सीरीज बॉस बाप ऑफ़ स्पेशल सर्विसेज में दिखाई दी थीं. सोनाली भले ही फिल्मी दुनिया में ज्यादा एक्टिव नहीं हैं लेकिन अपनी हॉट तस्वीरों के कारण लाइमलाइट में बनी रहती हैं.

You may also like...