टीवी के सबसे फेवरेट कपल रित्विक धनजानी और आशा नेगी बीच रिश्ता टूटने की खबर ने फैंस को निराश कर दिया है. करीबन 6 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों स्टार्स ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं. हालांकि, दोनों ने ही अपने बीच दोस्ती के रिश्ते को अभी तक बनाए रखा है. इन दोनों के ब्रेकअप की खबरें छाई हुई हैं. वहीं अब जाकर एक्ट्रेस ने खुद अपने रिश्ते को लेकर खुलासा किया है. उन्होंने ब्रेकअप के बाद पहली बार अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात की है। आशा की बातों में दर्द साफ नजर आया.

आपको बता दें कि एक्ट्रेस आशा नेगी एक इंटरव्यू के दौरान अपने ब्रेकअप की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने पिंकविला से की गई बातचीत में रित्विक धनजानी से रिश्ता टूट जाने पर बात की है. उन्होंने अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा- ‘लोग अलग हो जाते हैं, रिश्ते टूट जाते हैं. लेकिन जिंदगी में सबसे जरूरी बात ये है कि हम उस इंसान से जुड़ी यादें साथ रखते हैं’. आशा नेगी ने ये भी कहा कि ‘मैं अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा बात नहीं करना चाहती. लेकिन ये कहना चाहूंगी कि हमारे बीच वो सम्मान हमेशा रहेगा’. आशा की बातों से टूटे हुए रिश्ते का दर्द साफ झलक रहा है.

आशा नेगी और रित्विक धनजानी टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ में काम करते वक्त एक-दूसरे के करीब आए थे. इसके बाद 2013 में इन दोनों ने अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर दिया था. हालांकि, शादी को लेकर उड़ी अफवाहों पर आशा और रित्विक हमेशा इनकार करते रहे हैं.

आपको बता दें कि ब्रेकअप के बाद भी रित्विक धनजानी ने आशा नेगी को सोशल मीडिया के जरिए उनकी वेब सीरीज ‘बारिश’ के सीजन 2 के लिए बधाईयां दी थीं. उन्होंने आशा नेगी को विश करते हुए एक इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट भी शेयर की थी. इस पोस्ट को आशा ने भी अपने सोशल एकाउंट पर शेयर किया था.