एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर पर यकीन करना किसी के लिए भी आसान नहीं है। सुशांत ने रविवार दोपहर मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर खुद`कुशी कर ली। सुशांत लंबे समय से डिप्रेशन के शिकार खे। वहीं उनकी फ्रेंड और मॉडल आयशा कपूर अदलखा ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट साझा किया है।

https://www.instagram.com/p/CBafrFvnUkG/?igshid=14aenr15v6mm0

आयशा ने याद किया जब वो पहली बार सुशांत से मिली थीं और न्होंने सुसा`इड का जिक्र करते हुए कहा था कि बालकनी से कूदने पर कैसा लगेगा। आयशा ने सुशांत संग तस्वीर शेयर कर लिखा-‘मैं पहली बार उनसे उनके बांद्रा स्थित घर पर मिली थी। हमने उस वक्त सुसाइड के बारे में बात की थी। मुझे याद है कि हम उनकी बालकनी से नीचे देख रहे थे, जो कि कुछ मंजिल ऊपर थी।

उसने पूछा कि अगर हम कूदते हैं तो कैसा लगेगा? उस के बाद हमने जीवन के मूल्यों, रोमांच के बारे में चर्चा की। हमने कई अच्छी बातें कीं। हम हंसे, हमने ड्रिंक पी और अपने दोस्तों के साथ वापस घर आ गए।’ माॅडल ने आगे लिखा-‘वह एक जागरूक, विचारशील व्यक्ति के रूप में था। वह हर चीज को जानना चाहता था। सवालों से भरा हुआ। वह उन सभी प्रसिद्ध लोगों से अलग था जिनसे अब तक मैं मिली थी। उसके पास इसकी ऊर्जा थी और उम्मीद भी।मुझे नहीं पता उसके दिमाग में क्या चल रहा था। काश इसे किसी तरह रोक सकते। यह इस बात को भी दर्शाता है कि सबसे मजबूत इंसान, सबसे स्थिर इंसान भी मानसिक रूप से खतरे में हो सकता है।’

बता दें कि सुशांत के परिवार वालों को यकीन नहीं हो रहा है कि उन्होंने आत्महत्या की है। परिवार वालों का कहना है कि सुशांत ने मुश्किल वक्त को हंसते हुए काटा है। सुशांत हार मानने वालों में से नहीं थे। सुशांत की मौत कई तरह के सवाल खड़े कर रही है।

Categories: Entertainment